कानपुर में बुरी तरह झुलसा बिजलीकर्मी

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में आगामी 4 अक्टूबर को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बहु प्रतीक्षित कार्यक्रम की तैयारियां आनन् फानन में की जा रही है। कार्यक्रम की तैयारियों को जल्दी जल्दी करने में एक प्राइवेट बिजली कर्मचारी की जान पर उस समय बन आई जब बिना शट डाउन किये उसको बिजली के खम्भे पर चढ़ा कर लाईन ठीक कराई जा रही थी। धमाके के साथ तेज़ करंट का झटका लगने से प्राइवेट कर्मी बुरी तरह झुलस कर घायल हो गया । साथी कर्मचारी तुरंत घायल को पास के निजी अस्पताल ले गए जहाँ घायल की हालत गंभीर बनी हुई है ।

कानपुर के पालिका स्टेडियम में आगामी 4 अक्टूबर को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम जिसमे मुख्यमंत्री कानपुर मेट्रो रेल के शिलान्यास सहित 32 हज़ार करोड़ की विकास योजनाओ का शिलान्यास करने आने वाले है। इस कार्यक्रम की तैयारियां जिला प्रशासन आनन् फानन में करा रहा है। कार्यक्रम स्थल पालिका स्टेडियम में जल्दी जल्दी तैयारियों को पूरा करने में सरकारी बिजली कर्मचारी ने बिना शट डाउन के प्राइवेट लाईन मैन को खम्भे पर चढ़ा दिया।

प्राइवेट लाईन मैन उमेश उर्फ़ भूरे गौतम खम्भे पर चढ़ कर अभी लाईन ठीक ही कर रहा था कि अचानक धमाके के साथ उमेश खम्भे से नीचे गिरा और तड़पने लगा । उमेश के साथी कर्मचारियों ने तुरंत उमेश को पास के निजी अस्पताल पहुँचाया जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है । करंट से उमेश का शरीर झुलस गया और खम्भे से गिरने से उमेश की पसलियों में फ्रेक्चर हो गया।