1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kanpur News: मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश, पुलिस चौकी में की थी चोरी

Kanpur News: मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश, पुलिस चौकी में की थी चोरी

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बदमाश ने पुलिस चौकी से चोरी किये गये सरकारी पिस्टल से ही पुलिस पार्टी पर ही फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बदमाश ने पुलिस चौकी से चोरी किये गये सरकारी पिस्टल से ही पुलिस पार्टी पर ही फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है।

पढ़ें :- IND vs NZ : हार्दिक पांड्या की नाराजगी के बाद लखनऊ के इकाना स्टेडियम के पिच क्यूरेटर पर गिरी गाज

बता दें कि कानपुर जिले की बिधनू क्षेत्र की न्यू आजाद नगर पुलिस चौकी पर बीती 9 नवंबर को चोरी हो गई थी। चोर चौकी से इंचार्ज सुधाकर पाण्डेय के कपड़े, सरकारी पिस्टल, 10 कारतूस और अन्य सामान चोरी करके फरार हो गया था। घटना की जानकारी होने पर विभाग में हडकंप मच गया था। पुलिस के आला अधिकारियों ने लापरवाही बरतने पर चौकी इंचार्ज को भी निलंबित कर दिया था। जिसके बाद पुलिस टीम आरोपी चोर की तलाश करने में जुटी थी।

घटना के बाद से चोरों की तलाश करने के लिए पांच टीमों को लगाया गया था। जिसके बाद सोमवार रात पुलिस टीम ने एक सूचना के आधार पर कांशीराम कॉलोनी से शेखु नामक युवक को पूछताछ के लिए लेकर आई थी। पूछताछ के दौरान शेखु ने पुलिस को पिस्टल के बारे में बताया था।

जिसके बाद मंगलवार सुबह पुलिस टीम आरोपी शेखु को पिस्टल बरामदगी कराने के लिए न्यूरी गांव के पास जंगल में ले गई थी। इसी दौरान आरोपी शेखु ने मौका पाकर चोरी की उसी पिस्टल से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में शेखु के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

रिपोर्ट—सचिन

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य का SC/ST और OBC संगठन एक फरवरी को करेंगे सम्मान समारोह

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...