1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर:जनसंख्या नियंत्रण कानून का केंद्रीय राज्यमंत्री ने किया स्वागत,प्रियंका पर कसा तंज

कानपुर:जनसंख्या नियंत्रण कानून का केंद्रीय राज्यमंत्री ने किया स्वागत,प्रियंका पर कसा तंज

जनसंख्या नियंत्रण कानून का केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने स्वागत स्वागत किया है।साथ ही प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वे प्रदेश की जनता की चिंता ना करें।जनता ने सरकार के फैंसले को स्वीकार लिया है।

By रूपक त्यागी 
Updated Date

केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि जनसंख्या पर नियंत्रण वक्त की जरूरत है। उत्तर प्रदेश सरकार ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर जो मिशन शुरू किया है, वह सराहनीय कदम है। जो लोग इस अभियान पर सांप्रदायिकता और सियासत का तड़का लगाने की कोशिश कर रहे हैं वे देश और समाज के हित के विरोधी हैं। साध्वी निरंजन ज्योति दो दिवसीय दौरे पर कानपुर देहात पहुंची। मूसानगर में अपने आश्रम पर नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण का अभियान देश की जरूरत है। भारत के सबसे ज्यादा जनसंख्या वाले उत्तर प्रदेश से इसे शुरू किया जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह कदम स्वागत योग्य है कि उन्होंने प्रदेश के हित में एक बहुत बड़ा कदम उठाया है। यह कदम आने वाली पीढि़यों और समाज के लिए बहुत बड़ा उपकार और उपहार साबित होगा।

पढ़ें :- BSP अकेले लड़ेगी 2022 का चुनाव, नहीं होगा किसी से गठबंधन : सतीश चंद्र मिश्र

कोरोना के डेढ़ वर्ष गुजर गए और इन डेढ़ वर्षों के अंदर अगर प्रियंका गांधी एक दिन भी कोरोना पीड़ितों से मिलने आ जाती तो मुझे लगता कि वो वाकई जनता के हित में आई है अब जब कोरोना खत्म हो गया तब वो यहां उत्तरप्रदेश में पिकनिक मनाने आई है

साध्वी ने कहा प्रियंका गांधी के बाप दादा उनके पिताजी यहीं से प्रधानमंत्री बने हैं तो क्या प्रदेश के लोगों की चिंता करना उनकी जिम्मेदारी नहीं है कौन से अस्पताल में उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट लगवाये हैं राजनीतिक रोटियां सेकना और जनहित में काम करना यह बहुत बड़ा अंतर है भारतीय जनता पार्टी जनहित में कार्य करती है हम कभी चुनाव में आए या ना आए पर हम जनता के बीच रहते है इसलिए जनता हमें चाहती है प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री करोना प्रभावित होते हुए भी कोरोना को लेकर मॉनिटरिंग करते थे रोज और अधिकारियों से अपडेट लेते थे कौन सा ऐसा इंसान होगा जो कोरोना पीड़ित होते हुए भी जनता की चिंता करे यह है काम और हमारा काम बोल रहा है।

रिपोर्ट:-विशाल सिंह

पढ़ें :- केन्द्र में भाजपा सरकार बनने के बाद अनेकों कल्याणकारी कार्यक्रम शुरू किये गये : सीएम योगी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...