1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kanpur Violence: एसआईटी ने की बड़ी कार्रवाई, बाबा बिरयानी का मालिक मुख्तार बाबा गिरफ्तार

Kanpur Violence: एसआईटी ने की बड़ी कार्रवाई, बाबा बिरयानी का मालिक मुख्तार बाबा गिरफ्तार

कानपुर में बीते तीन जून को हुई हिंसा के मामले में जांच कर रही एसआईटी ने बड़ी कार्रवाई की है। एसआईटी ने बाबा बिरयानी के मालिक मुख्तार बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि, मास्टरमाइंड जफर हयात हाशमी से पूछताछ में कई ऐसे नाम सामने आये जिन पर क्राउड फंडिग का आरोप लगा था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kanpur Violence: कानपुर में बीते तीन जून को हुई हिंसा के मामले में जांच कर रही एसआईटी ने बड़ी कार्रवाई की है। एसआईटी ने बाबा बिरयानी के मालिक मुख्तार बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि, मास्टरमाइंड जफर हयात हाशमी से पूछताछ में कई ऐसे नाम सामने आये जिन पर क्राउड फंडिग का आरोप लगा था।

पढ़ें :- Asaduddin Owaisi : बुलडोजर गरजा तो बीजेपी पर भड़के ओवैसी, बोले- आप चीफ जस्टिस हैं क्या?

मुख्य आरोपी से पूछताछ में बाबा बिरायनी का भी नाम सामने आया, जिसके बाद एसआईटी ने ये कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि हयात जफर हाशमी अपनी संस्था के लिए मुख्तार बाबा से फंड जुटाता था।

हालांकि, मुख्तार बाबा पर कोई अपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं है। सूत्रों की माने तो एसआईटी की रडार पर कई और संदिग्ध भी हैं, जिन पर जल्द ही कार्रवाई हो सकती है। बताया जा रहा है कि क्राउड फंडिंग के मामले में शहर के नामी बिल्डर में शुमार हैं, जिन पर सख्त कार्रवाई की जा सकती है।

 

पढ़ें :- Kanpur Violence : बाबा का बुलडोजर कानपुर हिंसा मुख्य आरोपी के करीबी के घर पर गरजा, अवैध इमारत हुई ध्वस्त
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...