कमरे मे कर रही थी ड्रिंक, पानी लेने गयी नीचे फिर अचानक..

Kanpur Woman Fall To Death From Second Floor

कानपुर। यूपी के कानपुर के किदवई नगर में एक महिला की घर के सेकेंड फ्लोर से नीचे गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है, घटना के पहले मृतका अपने दो दोस्तों के साथ कमरे में शराब पी रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने पूछताछ के लिये मृतका के दोनों दोस्तो को हिरासत में ले लिया है।

घटना कानपुर शहर के किदवई नगर एम ब्लॉक की है। यहाँ की निवासी मृतका सीमा तिवारी अखिल भारतीय मानवाधिकार निगरानी समिति की नेशनल सेक्रेटरी थीं। यह संस्था यूपी स्टेट ह्यूमन राइट्स कमीशन में रजिस्टर्ड है। बताया जा रहा है कि 2011 में पति अरविंद तिवारी का निधन हो जाने के बाद सीमा अपना ससुराल छोड़ अपने बेटा-बेटी के साथ मायके रहने चली आयी थी। सीमा ने अपनी बेटी पारुल की करीब दो साल पहले शादी कर दी थी। पूछताछ में पता  चला है कि गुरुवार को बेटी और दामाद सीमा से मिलने घर आये हुये थे। घटना के वक़्त मृतका के बेटी दामाद और बेटा कही घूमने गए हुये थे। इसी दौरान मृतका ने अपने दोस्त मनीष को घर पर बुलाया।

दोस्तो संग मृतका कर रही थी ड्रिंक—

सीमा के दोस्त डॉ. मनीष ने बताया, सीमा और मेरी दोस्ती 2011 में हुई थी। वो यहां अपने बेटे अमन उर्फ गोपी के साथ रहती थी। गुरुवार रात उसने मुझे अपने घर बुलाया था। मैं अपने साथी धीरेंद्र के साथ यहां आया था। इस दौरान हम तीनों घर के थर्ड फ्लोर पर बने रूम में ड्रिंक कर रहे थे। सीमा पानी लाने का कहकर नीचे गई थी। उसके जाने के चंद मिनट बाद ही शोर मच गया। हम दोनों नीचे गए तो देखा सीमा खून में लथपथ पड़ी थी।

सीमा के घर में रहने वाले किरायेदार दिलीप पाठक ने बताया कि अक्सर मकान मालकिन से मनीष और उनके साथी मिलने आया करते थे। उधर पुलिस ने अवैध संबंधो पर शक जताते हुये मामले की जांच करने की बात कही है।

कानपुर। यूपी के कानपुर के किदवई नगर में एक महिला की घर के सेकेंड फ्लोर से नीचे गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है, घटना के पहले मृतका अपने दो दोस्तों के साथ कमरे में शराब पी रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने पूछताछ के लिये मृतका के दोनों दोस्तो को हिरासत में ले लिया है। घटना कानपुर शहर के किदवई नगर एम…