1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बाबा के ढाबा के कांता प्रसाद को मिल रही जान से मरने की धमकी, कहा- चटका दूं…

बाबा के ढाबा के कांता प्रसाद को मिल रही जान से मरने की धमकी, कहा- चटका दूं…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए “बाबा का ढाबा” चलाने वाले कांता प्रसाद ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दी है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। दरअसल, बाब का कहना है कि 8 दिसंबर को उन्हें एक अनजान व्यक्ति का फोन आया और उसने बाबा को उनकी दुकान जला डालने और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। बाबा ने दिल्ली पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि पहली दफा  उन्हें 14 नवंबर को धमकी मिली थी।

पढ़ें :- Weather Update : उत्तर भारत में दिसंबर के पहले हफ्ते में बारिश से बढ़ेगी ठंड

आपको बता दें, बाबा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि जब वह सुबह अपनी दुकान पर पहुंचे तब वहां पर तीन लड़के बैठे हुए थे जिन्होंने बाबा से चाय देने के लिए कहा। इसी बीच उनमें से एक लड़के ने बाबा को धमकी देते हुए जहा कि उन्होंने गौरव वासन के खिलाफ पुलिस में शिकायत करके सही नहीं किया।

इतना ही नहीं उन्हे, जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि “चटका दूं क्या”। बाबा का आरोप है कि धमकी देने वाले व्यक्ति ने अपने आप को गौरव वासन का भाई बताया था। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, बाबा की ओर से जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत उन्हें मिली है।

पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही ढाबे के आसपास लगे उन सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने खंगालना आरंभ कर दिया है, जिससे धमकी देने वाले उन लड़कों की शिनाख्त की जा सके जो बाबा के ढाबे पर पहुंचे थे।

पढ़ें :- Prabhunarayan Singh Yadav jeevan parichay : मोदी लहर में प्रभु नारायण सिंह यादव की इस सीट पर दौड़ी तीसरी बार साइकिल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...