1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Valentine Day Week में Kapil and Guru Randhawa का नया सोंग रिलीज

Valentine Day Week में Kapil and Guru Randhawa का नया सोंग रिलीज

कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा का सिंगिंग डेब्यू हो गया है. वेलेनटाइन डे वीक में कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी 'अलोन' सॉन्ग लेकर हाजिर हो चुकी है. जब से कपिल शर्मा ने 'अलोन' से अपने म्यूजिक डेब्यू का ऐलान किया था, तब से फैंस गाना देखने के लिए एक्साइटेड थे.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा का सिंगिंग डेब्यू हो गया है. वेलेनटाइन डे वीक में कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी ‘अलोन’ सॉन्ग लेकर हाजिर हो चुकी है. जब से कपिल शर्मा ने ‘अलोन’ से अपने म्यूजिक डेब्यू का ऐलान किया था, तब से फैंस गाना देखने के लिए एक्साइटेड थे.

पढ़ें :- टीवी की संस्कारी बहू ने मालदीव पहुंच शेयर की बिकिनी तस्वीरें, टू-पीस में फ्लॉन्ट किया फिगर

आपको बता दें, हर कोई देखने को बेकरार था कि कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी ‘अलोन’ में क्या कमाल करने वाली है. चलिए फिर देखते हैं कि कपिल ने अपने डेब्यू सॉन्ग के साथ कितना जस्टिस किया है.

कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वो हस्ती हैं, जिन्हें देखते ही लोगों के चेहरे पर मिलियन डॉलर स्माइल आ जाती है. फैंस को उम्मीद रहती है कि कपिल जब भी सामने आएंगे, सबको गुदगुदा कर ही जाएंगे. पर सॉरी बॉस. इस बार कपिल शर्मा ने आपकी उम्मीदों से हटकर काम किया है. हमेशा हंसने-हंसाने वाले कपिल शर्मा ‘अलोन’ में रोते हुए दिखे.

गुरु रंधावा, कपिल शर्मा और योगिता बिहानी स्टारर ‘अलोन’ सॉन्ग दिल टूटे आशिकों पर फिल्माया गया है. गाने में कपिल शर्मा, योगिता बिहानी के प्यार में डूबे नजर आए. पर कपिल शर्मा और योगिता बिहानी की लव स्टोरी का एंड हैप्पी नहीं होता है. योगिता बिहानी, कपिल शर्मा को खूबसूरत यादों के साथ छोड़कर चली जाती हैं और अंत में कपिल की आंखों में आए आंसू फैंस को अपसेट कर सकते हैं.

पढ़ें :- kangana birthday : जन्मदिन के दिन कंगना ने मांगी फैंस से माफी, कहा- श्री कृष्ण के सौभाग्य से...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...