कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर हमला- पहले शाहीन बाग में तंबू लगवाओ, फिर गोली चलवाओ

kapi; mishra
कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर हमला- पहले शाहीन बाग में तंबू लगवाओ, फिर गोली चलवाओ

नई दिल्ली। आम आदमी के पूर्व विधायक और वर्तमान में बीजेपी से विधानसभा प्रत्याशी कपिल मिश्रा अक्सर केजरीवाल सरकार पर हमले करते नजर आते हैं। हाल ही में उन्होने कहा था कि दिल्ली में 8 फरवरी को भारत ओर पाकिस्तान का मैच है, जिसके बाद विपक्षी पार्टियों ने उनके बयान की कड़ी निंदा की थी। वहीं अब उन्होने शाहीन बाग में हुई फायरिंग को लेकर कहा है कि पहले शाहीन बाग में तंबू लगवाओ फिर गोली चलवओ।

Kapil Mishra Attacks Kejriwal First Set Up Tents In Shaheen Bagh Then Shoot :

इस बार कपिल मिश्रा बीजेपी के मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाये गये हैं। उन्होने ट्वीट कर कहा है, “पहले शाहीन बाग में तंबू लगवाओ, फिर अपने कार्यकर्ता से उनपर गोली चलवाओ। चंद वोटों के लिए दिल्ली में आग लगवाओ, पंजाब में भी चुनाव से ठीक पहले केजरीवाल खालिस्तानी आंतकवादी के घर रुके थे। देश तोड़ना, आग लगाना यही हैं AAP की राजनीति का सच।

गौरतलब है कि दिल्‍ली के शाहीन बाग में हुई फायरिंग के मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार, गोल चलाने वाला आरोपी कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ है। इतना ही नहीं, आरोपी कपिल के पिता गजे सिंह भी AAP के सदस्य हैं। ये बात एसआईटी द्वारा की गई पूछताछ के बाद सामने निकल कर आयी है। कपिल गुर्जर ने बताया कि उसने और उसके पिता ने साल 2019 के शुरुआती महीनों में AAP की सदस्यता ली थी।

आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को मतदान होने वाले हैं। ऐसे मेंं सभी दल अपनी पूरी ताकत झोंकने में लगे हैं। सबसे हैरानी की बात ये है कि इस चुनाव में रोजाना पाकिस्तान और आतंकवाद का भी जिक्र किया जाता है, सभी पार्टियों के नेता एक दूसरे को पूरी तरह से नीचे गिराने में जुटे हैं। इस चुनाव में शाहीन बाग का धरना सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है।

नई दिल्ली। आम आदमी के पूर्व विधायक और वर्तमान में बीजेपी से विधानसभा प्रत्याशी कपिल मिश्रा अक्सर केजरीवाल सरकार पर हमले करते नजर आते हैं। हाल ही में उन्होने कहा था कि दिल्ली में 8 फरवरी को भारत ओर पाकिस्तान का मैच है, जिसके बाद विपक्षी पार्टियों ने उनके बयान की कड़ी निंदा की थी। वहीं अब उन्होने शाहीन बाग में हुई फायरिंग को लेकर कहा है कि पहले शाहीन बाग में तंबू लगवाओ फिर गोली चलवओ। इस बार कपिल मिश्रा बीजेपी के मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाये गये हैं। उन्होने ट्वीट कर कहा है, "पहले शाहीन बाग में तंबू लगवाओ, फिर अपने कार्यकर्ता से उनपर गोली चलवाओ। चंद वोटों के लिए दिल्ली में आग लगवाओ, पंजाब में भी चुनाव से ठीक पहले केजरीवाल खालिस्तानी आंतकवादी के घर रुके थे। देश तोड़ना, आग लगाना यही हैं AAP की राजनीति का सच। गौरतलब है कि दिल्‍ली के शाहीन बाग में हुई फायरिंग के मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार, गोल चलाने वाला आरोपी कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ है। इतना ही नहीं, आरोपी कपिल के पिता गजे सिंह भी AAP के सदस्य हैं। ये बात एसआईटी द्वारा की गई पूछताछ के बाद सामने निकल कर आयी है। कपिल गुर्जर ने बताया कि उसने और उसके पिता ने साल 2019 के शुरुआती महीनों में AAP की सदस्यता ली थी। आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को मतदान होने वाले हैं। ऐसे मेंं सभी दल अपनी पूरी ताकत झोंकने में लगे हैं। सबसे हैरानी की बात ये है कि इस चुनाव में रोजाना पाकिस्तान और आतंकवाद का भी जिक्र किया जाता है, सभी पार्टियों के नेता एक दूसरे को पूरी तरह से नीचे गिराने में जुटे हैं। इस चुनाव में शाहीन बाग का धरना सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है।