आम आदमी पार्टी के बागी नेता ​कपिल मिश्रा बीजेपी में शामिल, मनोज तिवारी ने दिलाई सदस्यता

kapil mishra
आम आदमी पार्टी के बागी नेता ​कपिल मिश्रा बीजेपी में शामिल, मनोज तिवारी ने दिलाई सदस्यता

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा शनिवार को बीजेपी मं शामिल हो गए। मनोज तिवारी ने कपिल मिश्रा को पार्टी की सदस्यता दिलाई है। शुक्रवार को कपिल मिश्रा ने बीजेपी में शामिल होने घोषण की थी। शनिवार को उन्होंने दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्यालय में औपचारिक रूप से बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान ऋचा पांडेय और विजेंद्र गुप्ता भी मौजूद थे।

Kapil Mishra Joins Bjp :

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि, वह शनिवार को 11 बजे बीजेपी में शामिल होंगे। कपिल मिश्रा ने ‘दिल्ली चले मोदी के साथ’ नारा भी लिखा था। गौरतलब है कि, आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा काफी दिनों से अरविंद केजरीवाल पर हमलावार हैं। आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज की याचिका पर विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने दो अगस्त को मिश्रा की सदस्यता रद्द कर दी थी।

इसके साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ने दल—बदल कानून के तहत मिश्रा को अयोग्य भी ठहरा दिया था। वहीं, सदस्यता रद्द होने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि मोदी के लिए एक नहीं, सौ बार विधायक की कुर्सी कुर्बान कर सकता हूं। लोकसभा चुनाव में सातों सीटें मोदी को अभियान चलाया था, विधानसभा चुनाव में ’60 सीटें मोदी को’ अभियान चलाएंगे।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा शनिवार को बीजेपी मं शामिल हो गए। मनोज तिवारी ने कपिल मिश्रा को पार्टी की सदस्यता दिलाई है। शुक्रवार को कपिल मिश्रा ने बीजेपी में शामिल होने घोषण की थी। शनिवार को उन्होंने दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्यालय में औपचारिक रूप से बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान ऋचा पांडेय और विजेंद्र गुप्ता भी मौजूद थे। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि, वह शनिवार को 11 बजे बीजेपी में शामिल होंगे। कपिल मिश्रा ने 'दिल्ली चले मोदी के साथ' नारा भी लिखा था। गौरतलब है कि, आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा काफी दिनों से अरविंद केजरीवाल पर हमलावार हैं। आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज की याचिका पर विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने दो अगस्त को मिश्रा की सदस्यता रद्द कर दी थी। इसके साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ने दल—बदल कानून के तहत मिश्रा को अयोग्य भी ठहरा दिया था। वहीं, सदस्यता रद्द होने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि मोदी के लिए एक नहीं, सौ बार विधायक की कुर्सी कुर्बान कर सकता हूं। लोकसभा चुनाव में सातों सीटें मोदी को अभियान चलाया था, विधानसभा चुनाव में '60 सीटें मोदी को' अभियान चलाएंगे।