कपिल मिश्रा ने फिर लगाया केजरीवाल पर गंभीर आरोप, किया इस घोटाले का खुलासा

Kapil Mishra Ne Fir Lagaya Kejriwaal Par Gambheer Aarop Kiya Is Ghotale Ka Khulasa

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और इसकी सिर्फ एक मुख्य वजह है, वो है पार्टी से निष्कासित मंत्री ‘कपिल मिश्रा। पार्टी से निकाले जाने के बाद कपिल मिश्रा पार्टी के हाई-कमान आए दिन नए-नए के आरोप लगा रहे है। अब एक बार फिर कपिल मिश्रा ने पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ऊपर आरोपों की बौछार की है। कपिल ने रविवार को नए खुलासे करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट मामले में 400 करोड़ रुपए का घोटाला किया है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली के एक बिजनेसमैन शीतल प्रसाद ने पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और आशुतोष की रूस की यात्रा का खर्च उठाया था। उन्होंने कहा कि शीतल प्रसाद सिंह 400 करोड़ रुपए के नंबर प्लेट रजिस्ट्रेशन घोटाले से संबंधित हैं।



उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी जब पहली बार सत्ता में आई थी तो इस घोटाले पर जांच समिति बनाई थी, लेकिन 2015 में इसे बंद कर दिया गया। कपिल मिश्रा ने कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी को हाईजैक कर लिया, अब पार्टी छोड़ना नहीं है, पार्टी छीनना है। उन्होंने कहा, “अब राइट टु रिकॉल का वक्त आ गया है। जो लोग केजरीवाल-भ्रष्टाचार मुक्त दिल्ली चाहते हैं वह हमारे आंदोलन से जुड़ें। इसके अलावा कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से 8 सवाल पूछे हैं, जो इस तरह हैं।




1- क्या आपको शीतल सिंह जी के बारे में पता है जिन्होंने संजय सिंह व आशुतोष की रशिया की यात्रा स्पांसर की?
2- क्या आपको पता है शीतल पी सिंह हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट का Business करते हैं।
3- क्या आपको पता है दिल्ली में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट का 400 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है जिसकी जांच जारी है?
4- क्या आपको मालूम है जिन कंपनियों के खिलाफ ये 400 करोड़ के घोटाले की जांच चल रही है उनसे शीतल सिंह जी के सीधे संबंध रहे हैं?
5- क्या आपको याद है 49 दिन की हमारी सरकार ने Rosermata HSRP VENTURES PVT LIMITED के CONTRACT को रद्द करने का फैसला लिया।
6- क्या आपको पता है दुबारा सरकार बनने के बाद हमारी अपनी सरकार के फैसले को लागू नहीं किया गया। आखिर ऐसा क्यों?
7- क्या आपको मालूम है कि इन कंपनियों में से कुछ लोगों के तार दुनिया के कई हवाला कारोबारियों से जुड़े हुए हैं?
8- क्या अब भी आप चुप ही बैठे रहेंगे?

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और इसकी सिर्फ एक मुख्य वजह है, वो है पार्टी से निष्कासित मंत्री 'कपिल मिश्रा। पार्टी से निकाले जाने के बाद कपिल मिश्रा पार्टी के हाई-कमान आए दिन नए-नए के आरोप लगा रहे है। अब एक बार फिर कपिल मिश्रा ने पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ऊपर आरोपों की बौछार की है। कपिल ने रविवार को नए खुलासे करते हुए…