कपिल मिश्रा ने बोला केजरीवाल सरकार पर हमला, कहा-आम आदमी पार्टी का नया नाम मुस्लिम लीग होना चाहिये

kapil mishra
मॉडल टाउन से हारे भाजपा के कपिल मिश्रा, आप के अखिलेश पति त्रिपाठी ने लगाई हैट्रिक

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में प्रमुख दल कांग्रेस, आप और बीजेपी ने अपना पूरा दम झोंक दिया है। चुनाव प्रचार के लिए तीन पार्टियों के दिग्गज मैदान में हैं। सभी अपने-अपने तरीके से दिल्ली की जनता को रिझाने की कोशिश में जुटे हैं। वहीं, इस कड़ी में बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने एक बार फिर केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है।

Kapil Mishra Said Attack On Kejriwal Government Said Aam Aadmi Partys New Name Should Be Muslim League :

कपिल मिश्रा ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि दिल्ली में गाड़ियों को आग लगा दी गई। पुलिसकर्मियों को पीटा गया, जिसके बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी हैं। कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जिन्ना की राजनीति कर रहे हैं, आप का नया नाम मुस्लिम लीग होना चाहिए।

वहीं, इससे पहले कपिल मिश्रा ने सोमवा सुबह ट्वीट कर आम आदमी पार्टी को नाम बदलने की नसीहत दी थी। उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी का नया नाम मुस्लिम लीग होना चाहिए। उमर खालिद, अफजल गुरु, बुरहान वानी, आंतकवादियों को अपना बाप मानने वालों को योगी आदित्यनाथ जी से डर लग रहा हैं।

बता दें कि, बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले भी वह कई बार दिल्ली चुनाव को लेकर विवादित बयान दिया था।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में प्रमुख दल कांग्रेस, आप और बीजेपी ने अपना पूरा दम झोंक दिया है। चुनाव प्रचार के लिए तीन पार्टियों के दिग्गज मैदान में हैं। सभी अपने-अपने तरीके से दिल्ली की जनता को रिझाने की कोशिश में जुटे हैं। वहीं, इस कड़ी में बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने एक बार फिर केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है। कपिल मिश्रा ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि दिल्ली में गाड़ियों को आग लगा दी गई। पुलिसकर्मियों को पीटा गया, जिसके बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी हैं। कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जिन्ना की राजनीति कर रहे हैं, आप का नया नाम मुस्लिम लीग होना चाहिए। वहीं, इससे पहले कपिल मिश्रा ने सोमवा सुबह ट्वीट कर आम आदमी पार्टी को नाम बदलने की नसीहत दी थी। उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी का नया नाम मुस्लिम लीग होना चाहिए। उमर खालिद, अफजल गुरु, बुरहान वानी, आंतकवादियों को अपना बाप मानने वालों को योगी आदित्यनाथ जी से डर लग रहा हैं। बता दें कि, बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले भी वह कई बार दिल्ली चुनाव को लेकर विवादित बयान दिया था।