कपिल मिश्रा पर सख्त हुआ चुनाव आयोग, प्रचार पर लगाया 48 घंटे का बैन

kapil mishra
कपिल मिश्रा पर सख्त हुआ चुनाव आयोग, प्रचार पर लगाया 48 घंटे का बैन

नई दिल्ली। मॉडल टाउन विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा पर चुनाव आयोग ने शनिवार को 48 घंटे के लिए प्रचार प्रतिबंध लगा दिया है। कपिल मिश्रा अब आगले 48 घंटे तक चुनाव संबंधी किसी तरह का प्रचार नहीं कर पाएंगे।

Kapil Mishra Tightens Election Commission 48 Hour Ban On Campaigning :

कपिल मिश्रा ने गुरुवार को ट्वीट किया था कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं। जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा। चुनाव आयाेग ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन माना और उन्हें गुरुवार को नाेटिस भेजा था।

आयाेग के निर्देश पर ट्विटर ने मिश्रा के ट्वीट काे भारत में हटा दिया है। कपिल मिश्रा ने चुनाव आयोग के नोटिस के जवाब में भी गलत न होने की दलील दी थी। मिश्रा अरविंद केजरीवाल मंत्रिमंडल में मंत्री रह चुके हैं।

नई दिल्ली। मॉडल टाउन विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा पर चुनाव आयोग ने शनिवार को 48 घंटे के लिए प्रचार प्रतिबंध लगा दिया है। कपिल मिश्रा अब आगले 48 घंटे तक चुनाव संबंधी किसी तरह का प्रचार नहीं कर पाएंगे। कपिल मिश्रा ने गुरुवार को ट्वीट किया था कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं। जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा। चुनाव आयाेग ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन माना और उन्हें गुरुवार को नाेटिस भेजा था। आयाेग के निर्देश पर ट्विटर ने मिश्रा के ट्वीट काे भारत में हटा दिया है। कपिल मिश्रा ने चुनाव आयोग के नोटिस के जवाब में भी गलत न होने की दलील दी थी। मिश्रा अरविंद केजरीवाल मंत्रिमंडल में मंत्री रह चुके हैं।