कपिल की ग्रह-नक्षत्र नहीं चल रही ठीक-ठाक, ब्रेकअप के बाद अब शादी भी टूटी

मुंबई। वाकई कॉमेडियन कपिल शर्मा का ग्रह-नक्षत्र ठीक नहीं चल रहे हैं। ऐसा हम नहीं ऐसा कपिल के साथ हो रही घटनाएं बयां कर रही हैं। अभी पिछले कुछ दिनों से कपिल अपनी खराब तबीयत को लेकर सुर्खियों में हैं। वे इलाज के लिए बेंगलुरु गये हुए हैं। उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी बंद हो गया है। और इन सब के बाद अब उनके निजी ज़िंदगी में भी नया मोड आया है। दरअसल सुनने में आ रहा है कि कपिल शर्मा का उनकी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ से ब्रेकअप हो गया है और दोनों अब साथ नहीं है।

बता दें कि कपिल ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर गिन्‍नी की तसवीर शेयर करते हुए अपने फैंस को उनके बारे में बताया था। कपिल ने यह भी बताया था कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधनेवाले हैं। डीएनए की खबर के अनुसार, अब दोनों एक साथ नहीं है। बता दें, गिन्‍नी से पहले कपिल शर्मा का नाम उनकी टीम की क्रियेटिव प्रीति सिमोन्‍स के साथ जोड़ा गया था, लेकिन इन सभी अफवाहों को खत्‍म करते हुए कपिल ने सोशल मीडिया पर सबके सामने गिन्‍नी ने अपने प्‍यार का इजहार किया था। इसके बाद माना जा रहा था इस साल के अंत तक दोनों विवाह बंधन में बंध जायेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- कपिल शर्मा की दादी हुई जवान, फराह खान को देगी टक्कर }


डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, “यह टीम मेंबर कपिल के खिलाफ काम करती आ रही हैं। लेकिन कपिल उनके खिलाफ एक शब्द भी सुनने को तैयार नहीं हैं। कपिल इतने इमोशनल हैं कि इस बात को स्वीकार ही नहीं कर पा रहे कि कोई उनके खिलाफ जाकर अपने फायदों के लिए उन्हें धोखा दे रहा है। जब कपिल और उस टीम के सदस्य के अफेयर की बातें फैली, तब कपिल ने गिन्नी के साथ अपनी शादी का ऐलान कर उन अफवाहों को नाकाम कर दिया था। हालांकि, अब यह रिश्ता भी टूट गया है। बावजूद इसके टीम की वह सदस्य कपिल को उनके हर करीबी इंसान से दूर करने की कोशिश में लगी हुई हैं।”