कपिल ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसके आगे कहीं नहीं टिकते सुनील, भारती और कृष्णा

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा आजकल बेहद ही मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. उनकी तबियत की वजह से उन्हें कई बार ‘द कपिल शर्मा शो’ का शूट कैंसिल करना पड़ा है. वहीं उनके शो की टीआरपी भी पिछले काफी वक्त से लगातार घटती जा रही है जिससे उनके आलोचकों को उन्हें घेरने का मौका मिल गया है.

लेकिन आपको बता दें कि भले ही कपिल का शो टीआरपी मीटर में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा हो लेकिन इससे उनकी पर्सनल पॉपुलैरिटी में को कमी नहीं आयी है. गूगल के ताजे आंकड़े से तो यही साबित होता है कि कपिल अपने समकक्ष कॉमेडियंस से पॉपुलैरिटी के मामले में कहीं आगे हैं, इतने आगे कि दूर दूर तक उनके कोई आस पास पास भी नहीं टिकता है.

{ यह भी पढ़ें:- कपिल की ग्रह-नक्षत्र नहीं चल रही ठीक-ठाक, ब्रेकअप के बाद अब शादी भी टूटी }

हाल ही में गूगल सर्च के रिजल्ट से पता लगा है कि सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह से कपिल शर्मा बहुत आगे हैं. हाल ही में की गई गूगल सर्च के रिजल्ट कपिल की पॉपुलैरिटी को खुद ही बयां कर रहे हैं.

एक प्रमुख अख़बार में छपी खबर के मुताबिक बीते महीने खबर आई थी कि शो की गिरती टीआरपी के चलते कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है और वहीं सुनील ग्रोवर ने अपनी फीस डबल कर दी थी. लेकिन मार्च से अगस्त के बीच भी कपिल को सबसे ज्यादा सर्च किया गया. बता दें कि कपिल को इस बीच 43 प्रतिशत लोगों ने सर्च किया, वहीं सुनील को सिर्फ 3 प्रतिशत लोगों द्वारा ही सर्च किया गया. कपिल के विवाद में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह में बयानबाजी करते नजर आए. ऐसे में जब उनकी सर्च लिस्ट देखी गई, तो उन्हें गूगल पर सर्च ही नहीं किया गया.

{ यह भी पढ़ें:- कपिल शर्मा की दादी हुई जवान, फराह खान को देगी टक्कर }

वहीं, अगर मार्च से पहले छह महीने की औसत की बात की जाए, तो कपिल को सर्च करने वाले लोगों की संख्या और मार्च के बाद आए आंकड़ों में काफी अंतर पाया गया. अगस्त 2016 से फरवरी 2017 तक कपिल को सर्च करने वालों में 57 प्रतिशत लोग हैं. वहीं, सुनील ग्रोवर को केवल 1 प्रतिशत लोगों ने ही सर्च किया। इसका मतलब साफ है कि कपिल से विवाद के बाद सुनील की टीआरपी में सिर्फ एक प्रतिशत की बढ़ौतरी हुई. और सुनील के बराबर ही कृष्णा को सर्च किया गया. वहीं, अगर पूरे साल के डाटा पर नजर डालें तो भी कपिल अन्य कॉमेडियन को मात दे रहे हैं. सालभर में कपिल को सर्च करने वालों में 57 प्रतिशत और सुनील को सर्च करने वालों में दो प्रतिशत लोगों शामिल है. जबकि कृष्णा और भारती मे सर्च की लिस्ट में अपनी खाता ही नहीं खोला.