Bigg Boss 11 : सपना ने विकास को तो अर्शी ने हिना को मारी लात

bigg-boss-salman-khan-650_650x400_61509817162

Kapil Sharma Enters Bigg Boss 11 House To Promote Firangi

‘बिग बॉस’ के घर में हंसी का जबरदस्‍त तड़का लगाने के लिए कॉमेडियन और एक्‍टर कपिल शर्मा आज घरवालों से मिलते नजर आएंगे. कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में लगे हैं. ऐसे में अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करने कपिल बिग बॉस के घर में पहुंचे हैं और आज के एपिसोड में कपिल घरवालों से मिलने घर के भीतर जाएंगे. कपिल यहां सिर्फ मस्‍ती करते और घरवालों को हंसाते हुए ही नहीं, बल्कि उन्‍हें एक-दूसरे से अपनी खुन्नस निकालने का भी मौका देंगे. दरअसल कपिल को देखकर घरवाले काफी खुश हो जाते हैं और उनकी एंट्री दो गुट में बंटे इस घर को फिर से एक कर हंसा देती है.

कपिल घर में सभी से मिलते और मस्‍ती करते दिखते हैं. ऐसे में बंदगी कपिल से उनके ही शो का फेमस सवाल पूछते हुए कहती हैं, ‘आपने कभी सोचा था कि आपको बिग बॉस के घर में आने का मौका मिलेगा…?’ वहीं आज के एपिसोड में कपिल, अर्शी से भी मस्‍ती करते नजर आने वाले हैं. कपिल शर्मा अपनी फिल्‍म में अंग्रेजों को लात मारते नजर आते हैं. ऐसे में ऐसा ही एक टास्‍क वह घरवालों को भी देते हैं. यहां सभी कंटस्‍टंट के चेहरों के मुखोटे रखे हैं और घरवालों को अपनी पसंद के घरवाले का मुखौटा लगाकर एक पुतले को लात मारने का टास्‍क देते हैं.

ऐसे में जब सपना को मौका दिया जाता है तो वह विकास का मुखौटा चुनती हैं और उन्‍हें लात मारकर सीधा करने की बात करती हैं. यही मौका जब आकाश को दिया जाता है तो वह इसके लिए प्रियांक का मुखौटा चुनकर पुतले को लात मारते हैं. अर्शी इस टास्‍क में भी हिना पर अपना गुस्‍सा उतारते हुए नजर आती हैं और हिना का मुखौट चुन लात मारती हैं.

कपिल की मस्‍ती के अलावा आज वीकेंड के वार में घर में पिछले दिनों हुए झगड़ों को लेकर भी सलमान खान घरवालों की क्‍लास लेते नजर आएंगे. वहीं कपिल की फिल्‍म ‘फिरंगी’ की बात करें तो वह 24 नवंबर को रिलीज हो रही है.

'बिग बॉस' के घर में हंसी का जबरदस्‍त तड़का लगाने के लिए कॉमेडियन और एक्‍टर कपिल शर्मा आज घरवालों से मिलते नजर आएंगे. कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्‍म 'फिरंगी' के प्रमोशन में लगे हैं. ऐसे में अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करने कपिल बिग बॉस के घर में पहुंचे हैं और आज के एपिसोड में कपिल घरवालों से मिलने घर के भीतर जाएंगे. कपिल यहां सिर्फ मस्‍ती करते और घरवालों को हंसाते हुए ही नहीं, बल्कि उन्‍हें एक-दूसरे से अपनी…