कपिल नहीं आ रहें आदतन बाज, अब इस सुपरस्टार को दिया धोखा

मुंबई। कपिल शर्मा इन दिनों अपनी कामेडी के लिए कम विवादों के लिए ज़्यादा सुर्खियों में बने रहते है। एक तरफ उनकी तबीयत ठीक होने का नाम ही नहीं ले रही जबकि दूसरी ओर बार-बार वे न चाहते हुए भी बॉलीवुड स्टार्स को नाराज कर देते हैं। कपिल के सेट से खबरें आ रही हैं कि शो के मेहमानों को एक बार फिर लौटना पड़ा है।

दरअसल, फिल्म ‘बादशाहो’ की टीम वक्त पर सेट पर पहुंच चुकी थी, लेकिन कपिल शर्मा गायब थे। ऐसा कहा जा रहा था कि अपने हाई एटीट्यूड की वजह से कपिल इतनी सारी शूटिंग को रद्द कर रहे हैं। जिसके बाद पता चला है कि कपिल की खराब तबीयत की वजह शूटिंग कैंसिल होना असली वजह थी।

{ यह भी पढ़ें:- विक्रम भट्ट की ये फिल्म जरूर डरा देगी आपको, जारी हुआ ट्रेलर }

सूत्रों की माने तो अजय देवगन गुस्से से सेट से बाहर नहीं गए बल्कि वो इस अकस्मात परिस्थिति की वजह से दुखी थे। 1 सितंबर को अजय की फिल्म रिलीज होगी। जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा, विद्युत जाम्मवाल और इलियाना डिक्रूज नजर आएंगे। पिछले कुछ हफ्तों से कपिल की तबियत शूटिंग कैंसिल होने की वजह बनती रही है। पहले आ रही रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि फिल्म स्टार्स को शूटिंग के लिए 11 बजे का वक्त दिया गया था लेकिन कपिल की नींद नहीं खुली और टीम होटल में ही उनका इंतजार करती रही।

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग }

Loading...