जानिए अगले साल 2018 में किसके साथ शादी रचाने वाले हैं कपिल शर्मा

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड भवनीत चतरथ उर्फ गिन्नी से जनवरी 2018 में शादी करने वाले हैं। पारिवारिक मित्रों ने इस बात का खुलासा किया कि 18 जनवरी को कपिल गिन्नी के हो जाएँगे। अभी हाल ही में कपिल ने ट्विटर पर अपनी होने वाली पत्नी गिन्नी की फोटो पोस्ट करते हुए खुलकर अपने प्यार का इजहार किया। लिखा है मैं गिन्नी से बहुत प्यार करता हूं।
333




फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं ये नहीं कह सकता कि वो मेरी बेटर हाफ हैं सच तो यह है कि वो मुझे पूरा करती हैं। गिन्नी मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। प्लीज़ इनका स्वागत किया जाये मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं। लेकिन उसी दिन शाम को कपिल ने फेसबुक पर गिन्नी के लिए लिखा कि यह मेरी पत्नी हैं हालांकि दर्शकों ने उतना ध्यान नहीं दिया। कपिल ने फेसबुक पर लिखा ‘मेरी पत्नी से मिलिये मैं दीपिका पादुकोण से ज्यादा उन्हे प्यार करता हूं’।




222
कॉलेज में हुई थी गिन्नी और कपिल की मुलाक़ात
111
कपिल और गिन्नी की मुलाक़ात जालंधर में कॉलेज के समय हुई थी। इन दोनों को ही स्टैंड अप कॉमेडी का शौक था। दोनों एक दूसरे को करीब 12 साल से जानते हैं और कहा जाता है कि कपिल कॉलेज के दिनों में गिन्नी के लिए कॉलेज फेस्ट शो अरेंज करने में मदद करते थे।

Loading...