1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Wheelchair पर स्पॉट हुए Kapil Sharma, कैमरा देखकर मीडिया को दे डाली गाली…VIDEO

Wheelchair पर स्पॉट हुए Kapil Sharma, कैमरा देखकर मीडिया को दे डाली गाली…VIDEO

Kapil Sharma Spotted On Wheelchair Abused Media By Seeing Camera Video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ऑन स्क्रीन सबको हंसाते हैं लेकिन ऑफ स्क्रीन पर अक्सर लोगों से rude behavior कर जातें हैं जिसकी वजह से कई बार ये विवादों मे भी पड़ चूकें हैं। दरअसल, एक बार फिर कपिल शर्मा अपने rudeness के चलते सुर्खियों में आ गायें हैं।

पढ़ें :- fake डेथ न्यूज़ पर भड़के Adhyayan suman, VIDEO शेयर कर कहा-बहुत शर्मनाक है

आपको बता दें, हाल ही में कपिल शर्मा मुंबई एयरपोर्ट से व्हील चेअर पर बैठकर बाहर निकलते हुए स्पॉट किए गए थे। इस दौरान पपराजी ने जब उनकी फोटो क्लिक करनी चाही तो वे चिढ़ सा गए और उन्होंने मीडिया को गाली तक दे डाली। मीडिया के साथ कपिल के इस रूखे व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल व्हील चेअर पर बैठे हुए हैं और पीपीई किट पहने एक अटेंडेंट उन्हें एयरपोर्ट से बाहर ले जा रहा है। इस दौरान जब पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए आगे बढ़ते हैं तो कपिल आपा खो बैठते हैं और उन्हें अपशब्द कहने लगते हैं। कपिल गुस्से में कहते हैं, ‘ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग, तुम लोग बदतमीजी करते हो। उल्लू के पट्ठे।


कपिल की ये बातें सुनकर फोटोग्राफर भी गुस्सा जाते हैं। एक फोटोग्राफर कहता है, ‘ रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर। वहीं इसके बाद कपिल की टीम से एक सदस्य पैपराजी से वीडियो डिलीट करने की रिक्वेस्ट भी करता है, जिस पर चिढ़ा हुआ फोटोग्राफर कहता है, ‘ उन्होंने हमें उल्लू के पट्ठे कहा है, हम वीडियो डिलीट नहीं करेंगे।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...