कपिल शर्मा का नया धमाका, अपनी फिल्म फिरंगी के बारे में किया यह खुलासा

कपिल शर्मा उन कुछेक सितारों में से हैं जो टीवी और फिल्मी दुनिया दोनों में ही समान रूप से व्यस्त हैं. वे बॉलीवुड में किस किस को प्यार करूं नाम से एक फिल्म कर चुके हैं और इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला. अब वे अपनी दूसरी फिल्म के साथ तैयार हैं. उनकी अगली फिल्म का नाम फिरंगी. कपिल शर्मा ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर घोषणा कर दी है. उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि फिरंगी के लिए 10 नवंबर, 2017 तय हो गई है.

फिरंगी एक पीरियड ड्रामा है और 1920 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म को राजीव ढींगरा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में कपिल शर्मा के अलावा इशिता दत्त, मोनिका गिल और इनामुलहक हैं. दिलचस्प यह कि कपिल शर्मा इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं.

{ यह भी पढ़ें:- कपिल की ग्रह-नक्षत्र नहीं चल रही ठीक-ठाक, ब्रेकअप के बाद अब शादी भी टूटी }

कपिल शर्मा ने अपना करियर टीवी से शुरू किया था और वह भी स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर. उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का तीसरी सीजन जीता था. इसके बाद वे झलक दिखला जा और कॉमेडी सर्कस में भी नजर आए. लेकिन कॉमेडी नाइट्स विद कपिल ने उनकी पूरी जिंदगी ही बदलकर रख दी और उन्होंने छोटे परदे का बड़ा स्टार बना दिया.

{ यह भी पढ़ें:- कपिल शर्मा की दादी हुई जवान, फराह खान को देगी टक्कर }