1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कपिल सिब्बल ने सीएम योगी पर ​साधा निशाना,पूछा-देश में कौन सा ऐसा राज्य ‘बेलगाम प्रदेश’ है?

कपिल सिब्बल ने सीएम योगी पर ​साधा निशाना,पूछा-देश में कौन सा ऐसा राज्य ‘बेलगाम प्रदेश’ है?

कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी (CM Yogi) सोशल मीडिया को 'बेलगाम घोड़ा' बताते हैं। ऐसे में उन्हे लगाम लगाने के लिए ट्रेनिंग और तैयारी करनी चाहिए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी (CM Yogi) सोशल मीडिया को ‘बेलगाम घोड़ा’ बताते हैं। ऐसे में उन्हे लगाम लगाने के लिए ट्रेनिंग और तैयारी करनी चाहिए।

पढ़ें :- राजस्थान में 'भारत जोड़ो यात्रा' की एंट्री से पहले सियासी बवाल के आसार

ऐसे में कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने अपना भी एक सवाल उठाया। उन्होंने पूछा कि देश में कौन सा ऐसा राज्य ‘बेलगाम प्रदेश’ है? इसके लिए अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करें और इस पर लगाम लगाने की तैयारी करें।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सीएम योगी (CM Yogi) ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी है कि अगर वे सावधान नहीं हुए तो मीडिया ट्रायल का शिकार हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का कोई माई बाप नहीं है। ऐसे में इस अनियंत्रित घोड़े का नियंत्रित करने के लिए उस तरह के प्रशिक्षण और तैयारी की जरूरत है।

पढ़ें :- Gujarat Election 2022 : रविंद्र जडेजा के पिता बोले- मैं कांग्रेस के साथ हूं, बहन बोलीं,जो बेहतर होगा वही जीतेगा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...