बिन शादी के पापा बन गए करण जौहर, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही इनके जुड़वा बच्चों की फोटो

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर शादी से पहले ही जुड़वा बच्चों के पापा बन गए हैं। सेरोगेसी के जरिये उनको एक बेटा और बेटी हुए हैं जिनका नाम यश और रूही रखा गया है। अब दोनों जुड़वा बच्चों की फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लेकिन तस्वीर पर करण का कोई रिएक्शन नहीं आया जिसकी वजह से अभी आशंका जताई जा रही है कि ये वही बच्चे हैं या नहीं।

Karan Jauhar Twins Child Photos Goes Viral On Social Media :



//
edrhwe
सिंगल फादर बनने वाले करण जौहर ने बच्चों का नाम उनके माता पिता के नाम से जोड़कर ही रखा है। पिता का नाम यश जौहर और माता का नाम हीरु जौहर के नाम से मिलाकर ही बच्चों का नाम यश और रुही रखा गया है। करण के बच्चों को देखने के लिए फैंस में काफी उत्साह नजर आ रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी तुषार कपूर भी सिंगल फादर बन चुके हैं और उन्होने अपने बच्चे का नाम लक्ष्य रखा था।

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर शादी से पहले ही जुड़वा बच्चों के पापा बन गए हैं। सेरोगेसी के जरिये उनको एक बेटा और बेटी हुए हैं जिनका नाम यश और रूही रखा गया है। अब दोनों जुड़वा बच्चों की फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लेकिन तस्वीर पर करण का कोई रिएक्शन नहीं आया जिसकी वजह से अभी आशंका जताई जा रही है कि ये वही बच्चे हैं या नहीं। // edrhwe सिंगल फादर बनने वाले करण जौहर ने बच्चों का नाम उनके माता पिता के नाम से जोड़कर ही रखा है। पिता का नाम यश जौहर और माता का नाम हीरु जौहर के नाम से मिलाकर ही बच्चों का नाम यश और रुही रखा गया है। करण के बच्चों को देखने के लिए फैंस में काफी उत्साह नजर आ रहा है।गौरतलब है कि इससे पहले भी तुषार कपूर भी सिंगल फादर बन चुके हैं और उन्होने अपने बच्चे का नाम लक्ष्य रखा था।