‘Takht’ में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे ये बड़े सितारे

jhanvi-kapoor-takht
'Takht' में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे ये बड़े सितारे

मुंबई। मशहूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धडक की सफलता के बाद उन्होने दूसरी फिल्म ‘तख्त(Takht)’ साइन कर ली है। इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रणवीर सिंह, करीना कपूर, अनिल कपूर नजर आने वाले हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर भी प्रमुख भूमिका में दिखेंगी।

करण जौहर की इस फिल्म की कहानी मुगलों पर आधारित होगी लेकिन यह कहानी मुख्य रूप से तख्त को लेकर दो भाइयों के बीच की जंग पर आधारित होगी। करण जौहर द्वारा इस फिल्म का ऐलान गुरुवार सुबह ट्विटर पर किया गया। करण ने ट्वीट कर कहा, “मैं ‘तख्त’ में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर जैसे मुख्य कलाकार के होने से बहुत उत्साहित और सम्मानित हूं।”

{ यह भी पढ़ें:- MOM श्रीदेवी के जन्मदिन पर जाहन्वी ने शेयर की स्पेशल फ़ोटोज़, देखिये फ़ोटोज़ }

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में रणवीर सिंह और विक्की कौशल भाइयों की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं करीना कपूर खान फिल्म में रणवीर सिंह की बहन की भूमिका में दिखाई देंगी और आलिया भट्ट फिल्म में रणवीर की प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। जाह्नवी कपूर ने फिल्म के लिए करण जौहर का शुक्रिया अदा किया। बता दें, ‘तख्त’ 2020 में रिलीज होगी।

{ यह भी पढ़ें:- जाह्नवी की अगली फिल्म में करीना के बढ़े भाव }

मुंबई। मशहूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धडक की सफलता के बाद उन्होने दूसरी फिल्म 'तख्त(Takht)' साइन कर ली है। इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रणवीर सिंह, करीना कपूर, अनिल कपूर नजर आने वाले हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर भी प्रमुख भूमिका में दिखेंगी। करण जौहर की इस फिल्म की कहानी मुगलों पर आधारित होगी लेकिन यह कहानी मुख्य रूप से तख्त को लेकर…
Loading...