1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Karan Johar Birthday Special: बॉलीवुड की इस हसीना पर करण जौहर हुए थे फिदा, ट्विंकल की बुक मिसेस फनीबोन ने खोले बड़े राज

Karan Johar Birthday Special: बॉलीवुड की इस हसीना पर करण जौहर हुए थे फिदा, ट्विंकल की बुक मिसेस फनीबोन ने खोले बड़े राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) आज अपना 50 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। करण जौहर (Karan Johar) का जन्म 25 मई 1972 मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड इंडस्ट्री के इतने बड़े डायरेक्टर की लाइफ से जुड़े कई किस्से आपने सुने होंगे लेकिन आज हम आपको करण की लव लाइफ के बारे मे बताने जा रहें हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Karan Johar Birthday Special: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) आज अपना 50 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। करण जौहर (Karan Johar) का जन्म 25 मई 1972 मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड इंडस्ट्री के इतने बड़े डायरेक्टर की लाइफ से जुड़े कई किस्से आपने सुने होंगे लेकिन आज हम आपको करण की लाइफ का दिलचस्प किस्सा बताने जा रहें हैं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

दरअसल, हर किसी की लव लाइफ की तरफ करण जौहर को भी बचपन से बॉलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस से प्यार था। हैरान रह गए न लेकिन ये सच है। आइये जानते हैं करण की दिलचस्प लव स्टोरी की एक अनकही दास्तान की।

50 साल के होने के बावजूद आज भले ही करण जौहर ने शादी नहीं की लेकिन ऐसा नहीं है कि उनकी जिंदगी में किसी स्पेशल शख्स ने एंट्री नहीं ली होगी। करण जौहर की जिंदगी में एक ऐसा दौर भी आया था जब एक हसीना ने उनकी रातों की नींद और दिन का चैन चुरा लिया था। वो हसीना कोई और नहीं है बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हैं। कहा जाता है कि करण जौहर का दिल ट्विंकल पर फिदा था।

एक्ट्रेस ने किया अपनी किताब में खुलासा 

आपको जानकर हैरानी होगी कि करण जौहर की इस लव स्टोरी का खुलासा खुद ट्विंकल खन्ना ने अपनी बुक मिसेस फनीबोन में किया है। दरअसल ये वाकया उस वक्त का है जब ट्विंकल खन्ना और करण जौहर एक ही बोर्डिंग स्कूल में साथ-साथ पढ़ते थे। इसी दौरान करण को ट्विंकल से एक तरफा प्यार हो गया था।

इस लव स्टोरी के बारे में खुलासा करते हुए ट्विंकल ने इस बात का जिक्र किया है कि उस समय मेरे चेहरे पर हल्की मूछें हुआ करती थी जो करण को बेहद पसंद थी और इसके लिए करण हमेशा मेरी तारीफ करते थे। इतना ही नहीं करण के एक तरफा प्यार ने ट्विंकल को चोर भी बना दिया था क्योंकि करण को स्कूल टाइम में काफी भूख लगती थी और ट्विंकल उनके लिए खाना चुराकर लाती थीं।

करण जौहर की प्रेम कहानी का अंत हुआ जब ट्विंकल को उड़ाकर ले गए अक्षय कुमार। बोर्डिंग स्कूल में एक ओर जहां करण जौहर ट्विंकल खन्ना से एक तरफा प्यार करते थे तो वहीं ट्विंकल भी करण को बेहद पसंद करती थीं, लेकिन इससे पहले कि करण अपने दिल की बात ट्विंकल से कहते उससे पहले ही उनकी जिंदगी में खिलाड़ी कुमार की एंट्री हो गई और वो ट्विंकल को अपनी दुल्हनियां बनाकर ले उड़े।

पढ़ें :- VIDEO: Gadar 2 की शूटिंग लीक, हैंड पम्प नही इस बार परिवार के खम्भा उखाड़ते दिखे सनी देओल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...