अगले साल रिलीज़ होगी भारत की पहली समुद्री युद्ध मूवी

Karan Johar Did Partnership For India First Underwater War With Aa Films

मुंबई। मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ए.ए फिल्म्स के साथ हाथ मिलाकर भारत की पहली समुद्री युद्ध बनाई है। समुद्री युद्ध पर बनी इस फिल्म का नाम ‘द गाजी अटैक’ है। निर्माता ने ट्वीट करते हुए बताया कि करण जौहर का प्रॉडक्शन हाउस धर्मा प्रॉडक्शन के साथ ‘द जागी अटैक’ के लिए पार्टनरशिप करके काफी गर्व महसूस कर रहा है। इस फिल्म में राणा दग्गूबाती के साथ तापसी पन्नू भी नजर आएंगी। बीते रविवार को फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। फिल्म रिलीज़ होने की डेट भी निश्चित हो गयी है जी हाँ 17 फरवरी 2017 में फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा




‘द गाजी अटैक’ भारत की पहला पानी के नीचे लड़ा गया युद्ध है जिसपर ये फिल्म बनी है। आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत पहली बार ऑनस्क्रीन नजर आएंगी। फिल्म निर्देशक करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण में पहली बार मीरा और शाहिद एक साथ छोटे पर्दे पर नजर आएंगी। शाहिद कपूर एक ऐसे परिवार से हैं जिसका फिल्मों और कैमरा से काफी लेना-देना रहा है, वहीं मीरा का परिवार फिल्म जगत से कोई खास ताल्लुक रखने वाला कभी नहीं रहा।

मुंबई। मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ए.ए फिल्म्स के साथ हाथ मिलाकर भारत की पहली समुद्री युद्ध बनाई है। समुद्री युद्ध पर बनी इस फिल्म का नाम 'द गाजी अटैक' है। निर्माता ने ट्वीट करते हुए बताया कि करण जौहर का प्रॉडक्शन हाउस धर्मा प्रॉडक्शन के साथ 'द जागी अटैक' के लिए पार्टनरशिप करके काफी गर्व महसूस कर रहा है। इस फिल्म में राणा दग्गूबाती के साथ तापसी पन्नू भी नजर आएंगी। बीते रविवार को फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। फिल्म रिलीज़ होने की डेट भी निश्चित हो गयी है जी हाँ 17 फरवरी 2017 में फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा 'द गाजी अटैक' भारत की पहला पानी के नीचे लड़ा गया युद्ध है जिसपर ये फिल्म बनी है। आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत पहली बार ऑनस्क्रीन नजर आएंगी। फिल्म निर्देशक करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण में पहली बार मीरा और शाहिद एक साथ छोटे पर्दे पर नजर आएंगी। शाहिद कपूर एक ऐसे परिवार से हैं जिसका फिल्मों और कैमरा से काफी लेना-देना रहा है, वहीं मीरा का परिवार फिल्म जगत से कोई खास ताल्लुक रखने वाला कभी नहीं रहा।