1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Karan Johar ने की आइकन एक्टर Allu Arjun की तारीफ, बोले- पूरे भारत में स्टारडम…

Karan Johar ने की आइकन एक्टर Allu Arjun की तारीफ, बोले- पूरे भारत में स्टारडम…

आइकन अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की हालिया रिलीज सामूहिक मनोरंजन फिल्म 'पुष्पा: द राइज' ('Pushpa: The Rise') चर्चा में है। फिल्म ने अखिल भारतीय रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। निर्देशक सुकुमार (Director Sukumar) ने अभिनेता को एक नए अवतार में प्रस्तुत किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: आइकन अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की हालिया रिलीज सामूहिक मनोरंजन फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (‘Pushpa: The Rise’) चर्चा में है। फिल्म ने अखिल भारतीय रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। निर्देशक सुकुमार (Director Sukumar) ने अभिनेता को एक नए अवतार में प्रस्तुत किया है।

पढ़ें :- Rashmika Mandanna ने नहीं दिये गरीब बच्चों को खाने के पैसे, ट्रोलर्स बोले- पैसों की अमीर लेकिन दिल से गरीब

आपको बता दे, निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar), जिन्होंने हमेशा देश भर में सिनेमा के बारे में बात की है, ने हाल ही में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के पूरे भारत में स्टारडम के बारे में बात की।

उन्होंने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के स्टार कद और उत्तर बाजार में उनकी हालिया रिलीज ‘पुष्पा: द राइज’ (‘Pushpa: The Rise’) की सफलता के बारे में अपने विचार साझा किए, जिसने एक बड़ी शुरुआत हासिल की। संख्या को जोड़ते हुए।

निर्देशक-निर्माता ने बताया कि कैसे आइकन अभिनेता ने अखिल भारतीय बाजारों (All India Markets) में प्रवेश करने में कामयाबी हासिल की है, जिन्होंने उपग्रह पर उनकी लोकप्रिय फिल्में देखी हैं। उनके लिए, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पहले से ही एक स्व-निर्मित अखिल भारतीय सुपरस्टार हैं क्योंकि उनकी फिल्में भाषा की बाधा के बावजूद कभी भी क्षेत्र विशेष के लिए नहीं रही हैं। ‘पुष्पा: द राइज’ (‘Pushpa: The Rise’)  सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है और इसके दूसरे सप्ताह में भी नए शो आवंटित किए जा रहे हैं।

पढ़ें :- Movie Pushpa: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' ने कमाई के तोड़े सभी रिकॉर्ड, इनको भी छोड़ा पीछे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...