अनुष्का ने करण पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप

Karan Johar Used To Touch Anushka Sharma Inappropriately During Ae Dil Hai Mushkil Shooting

मुंबई। वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर किसी के दोस्त है करण जौहर। लगभग सभी से इनके अच्छे तालुकात हैं लेकिन उनके इस चेहरे के पीछे भी एक चेहरा छुपा हुआ है जिसे अनुष्का शर्मा ‘कॉफी विद करण’ में सामने लायी हैं। अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर पर ऐसा आरोप लगाया है जिसे सुन कर आप भी हैरान हो जाएंगे।




एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने करण जौहर पर आरोप लगाया कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान करण ने उन्हे कई बार गलत तरीके से छुआ था। ‘कॉफी विद करण’ शो में अनुष्का ने कहा कि वे करण के खिलाफ उनकी इन हरकतों की वजह से सेक्शुअल हरैसमेंट का केस भी दर्ज कराने जा रही थी।

आपको बता दें कि ये तब हुआ जब शो में करण ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान अनुष्का को अपना क्रश बताया। इसी बात का जवाब देते हुए अनुष्का ने अपने साथ हुए बर्ताव का खुलासा किया। इन सब बातों के दौरान जब करण ने सफाई देना शुरू किया तो अनुष्का ने कारण पर एक और एक्ट्रेस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाना शुरू कर दिया।




अनुष्का ने बताया कि फैशन डिजाइनर मनीषा मल्होत्रा की पार्टी के दौरान करण ने जैकलीन फर्नांडीज को भी गलत तरीके से छुआ था। जबकि शो में मौजूद कैटरीना कैफ ने करण का साथ देते हुए अनुष्का से कहा कि हो सकता है तुम्हें ऐसा लगा हो। कैटरीना ने यह भी कहा की इस कानूनी लड़ाई को किसी और दिन के लिए टाल देते हैं क्योंकि वह दोनों को अपना अच्छा दोस्त मानती है और नहीं चाहती की दोनों के बीच किसी भी तरह का मनमुटाव हो।

.

मुंबई। वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर किसी के दोस्त है करण जौहर। लगभग सभी से इनके अच्छे तालुकात हैं लेकिन उनके इस चेहरे के पीछे भी एक चेहरा छुपा हुआ है जिसे अनुष्का शर्मा 'कॉफी विद करण' में सामने लायी हैं। अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर पर ऐसा आरोप लगाया है जिसे सुन कर आप भी हैरान हो जाएंगे। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने करण जौहर पर आरोप लगाया कि 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग…