1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. “नथ ज़ेवर या ज़ंजीर” में करण खन्ना की हुई एंट्री, किए ये बड़े खुलासे

“नथ ज़ेवर या ज़ंजीर” में करण खन्ना की हुई एंट्री, किए ये बड़े खुलासे

दंगल टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल "नथ ज़ेवर या ज़ंजीर" में अब एक नए कैरेक्टर को जगह मिल गई है, जिसके कारण महुआ और शम्भू की ज़िन्दगी में तूफान आने वाला है। उस किरदार का नाम अधिराज है जो कोई और नहीं बल्कि शम्भू का भाई है। अधिराज का रोल प्ले कर रहे हैं करण खन्ना (Karan Khanna), जो शो में निगेटिव रोल में इंट्रोड्यूस किये जा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। दंगल टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल “नथ ज़ेवर या ज़ंजीर” में अब एक नए कैरेक्टर को जगह मिल गई है, जिसके कारण महुआ और शम्भू की ज़िन्दगी में तूफान आने वाला है। उस किरदार का नाम अधिराज है जो कोई और नहीं बल्कि शम्भू का भाई है। अधिराज का रोल प्ले कर रहे हैं करण खन्ना (Karan Khanna), जो शो में निगेटिव रोल में इंट्रोड्यूस किये जा रहे हैं। अधिराज वह सब कुछ चाहता है जो शम्भू के पास है। शम्भू को पता नहीं था कि उसका एक भाई भी है और उसकी असली मां ज़िन्दा है।

पढ़ें :- सुशांत की बहन श्वेता ने भाई को 36वीं जयंती पर दी ऐसी श्रद्धांजलि, रुला देगा आपको ये वीडियो

आपको बता दें कि करण खन्ना (Karan Khanna) इश्कबाज, दिव्य दृष्टि और अम्मां के बाबू की बेबी जैसे टीवी शोज़ के लिए मशहूर हैं। करण खन्ना पिछले 5-6 साल से टीवी कर रहे हैं। स्प्लिट्स विला सीज़न 9 और जस्ट डांस जैसे कई रियलिटी शोज़ भी किए हैं। अब उन्होंने नथ सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी है। मुम्बई में इस शो की फिल्मी अंदाज में शूटिंग स्टार्ट करने वाले करण खन्ना (Karan Khanna) ने बताया कि अधिराज महुआ और शम्भू की लाइफ में एक तूफान पैदा करने आया है। घर वालों के लिए बिल्कुल अनएक्सपेक्टेड है कि ऐसा कुछ हुआ होगा या हो सकता है कि अतीत के किसी जुल्म का अब उन्हें भुगतना पड़ रहा है।

इस किरदार में ग्रे शेड्स हैं मगर वह इंसान अच्छा है। वो जो बदला लेने आया है, वह बहुत ही जस्टिफाई है। अपनी मां से बहुत प्यार करता है। अपनी मां के चेहरे पर वह एक मुस्कान देखने आया है और वह इसके लिए रिवेंज लेने आया है। आज शो में मेरा इंट्रो सीन बहुत ही भव्य रूप से शूट किया गया है।”

बता दें कि करण खन्ना (Karan Khanna) एक फिल्मी परिवार से बिलॉन्ग करते हैं। उनके दादा रवि खन्ना 400 से अधिक फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर थे। उनके पिता बब्बू खन्ना भी एक्शन डायरेक्टर हैं। इसलिए उन्होंने बचपन से ही शूटिंग देखी है, एक्शन किया है। जब उन्हें फ्री टाइम मिलता है तो वह एक्शन में अपने डैड को असिस्ट भी करते हैं। जैकी श्रॉफ, अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ के एक्शन स्टाइल को वह बेहद लाइक करते हैं और खुद रॉ एक्शन करने में विश्वास रखते हैं।

करण खन्ना (Karan Khanna) ने आगे खुलासा किया कि इस शो नथ में मेरे एक्शन सीन भी हैं। जल्द ही आपलोग देखेंगे कि महुआ को कुछ गुंडे उठाकर ले जाते हैं और मैं उन्हें बाइक से जाकर बचाता हूं। करण टेलीविज़न इंडस्ट्री की कद्र करते हैं और मानते हैं कि “टीवी मेरी रोजी रोटी है, आज जितना नाम मुझे मिला है छोटे पर्दे की वजह से ही मिला है।”

पढ़ें :- Sushant Singh Rajput Birthday : रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को किया बर्थडे विश, बोलीं- तुम्हें बहुत याद करती हूं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...