1. हिन्दी समाचार
  2. करण कुंद्रा ने ब्रेकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस वजह हुए एक दूसरे दूर!

करण कुंद्रा ने ब्रेकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस वजह हुए एक दूसरे दूर!

Karan Kundra Broke The Silence On The News Of The Breakup Told What Caused Each Other Away

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: टीवी एक्टर करण कुंद्रा और एमटीवी वीजे अनुषा दांडेकर इन दिनों अपने ब्रेकअप की खबर को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ समय से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर चल रही हैं। ये खबर सच है या महज अफवाह यह बात अब तक सामने नहीं आई थी लेकिन अब करण कुंद्रा ने उनके ब्रेकअप की खबर चुप्पी तोड़ दी है।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में करण ने इसका खुलासा किया है। उन्होंने कहा- ‘पहली बात तो ये कि अनुषा और मैं एक साथ नहीं रहते हैं। हमारे अपने घर हैं और जब हमारा शेड्यूल सही रहता है तो हम कुछ दिनों के लिए साथ रहते हैं। मैं हरियाणा में शूट कर रहा था और लॉकडाउन के अनाउंसमेंट से पहले मुंबई वापस आ गया।

मैं किसी की लाइफ को रिस्क में नहीं लेना चाहता था इसलिए मैंने अपने घर में रहना मुनासिब समझा। हम अलग रह रहे हैं तो बस इसलिए लोगों ने यह सोचना शुरू कर दिया कि हमने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। बता दूं आपको कि हम अभी भी साथ हैं।’यह अफवाह शायद इसलिए भी फैली क्योंकि मैंने कुछ समय से सोशल मीडिया पर पोस्ट्स नहीं किए हैं। यह इसलिए क्योंकि मैं डिजिटल डी-टॉक्स पर हूं।

करण ने आगे बताया कि उन्हें इन अफवाहों से फर्क नहीं पड़ता है लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर बहुत जल्दी इमोशनल हो जाती हैं। करण ने बताया- ‘मैं इन अफवाहों से प्रभावित नहीं होता हूं लेकिन अनुषा हो जाती है। वो थोड़ा ज्यादा इमोशनल है और वही है जिसने मेरा ध्यान ब्रेकअप की इस अफवाह की ओर लाया। अरे पहले हमें तो पता चलने दो कि हमारा ब्रेकअप हो गया है।’

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...