1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Nisha Rawal की चोटों और अफेयर के आरोप को लेकर Karan Mehra ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बाइपोलर हैं निशा

Nisha Rawal की चोटों और अफेयर के आरोप को लेकर Karan Mehra ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बाइपोलर हैं निशा

टीवी ऐक्टर करण मेहरा और उनकी वाइफ निशा रावल के बीच झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। दोनों के बीच नौबत मारपीट तक की आ गई। निशा और करण एक दूसरे पर खुले आम आरोप लगा रहे हैं। एक तरफ जहां निशा ने रिश्ता टूटने की वजह पति का किसी और से अफेयर बताया तो वहीं करण का कहना है कि निशा बाइपोलर हैं और उन्हें कभी भी गुस्सा आ जाता है, वो कुछ भी कर सकतीं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Karan Mehra Breaks Silence On Allegations Of Nisha Rawals Injuries And Affair Says Nisha Is Bipolar

नई दिल्ली: टीवी ऐक्टर करण मेहरा और उनकी वाइफ निशा रावल के बीच झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। दोनों के बीच नौबत मारपीट तक की आ गई। निशा और करण एक दूसरे पर खुले आम आरोप लगा रहे हैं। एक तरफ जहां निशा ने रिश्ता टूटने की वजह पति का किसी और से अफेयर बताया तो वहीं करण का कहना है कि निशा बाइपोलर हैं और उन्हें कभी भी गुस्सा आ जाता है, वो कुछ भी कर सकतीं हैं।

पढ़ें :- अभिनेता करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी से मारपीट का है आरोप

निशा का दावा करण का है किसी और से अफेयर निशा ने मीडिया के सामने बयान दिया था कि करण का दिल्ली की किसी लड़की से अफेयर है। वह चंडीगढ़ जाते हैं तो उस लड़की से मिलते हैं। निशा ने ये भी दावा किया था कि उन्होंने दोनों के मैसेज पढ़े हैं और साथ देखा भी तो है।

निशा ने मीडिया से ये भी कहा कि करण ने माना है कि वो उस लड़की से प्यार करते हैं और दोनों के फिजिकल रिलेशन भी हैं। अब करण का कहना है कि ये सारी बातें गलत हैं। करण ने कहा- निशा के सारे आरोप हैं गलत बॉम्बेटाइम्स से बातचीत में करण ने बताया, ये सारे आरोप तो लगने ही थे अब मेरा नाम कई लोगों से जोड़ा जाएगा। ये कहानियां निराधार हैं। मैंने उनको धोखा नहीं दिया और मेरा किसी और से अफेयर भी नहीं है।

बताया, निशा गुस्से में हाथ-पैर चलाती हैं इसी करण  निशा बीते तीन साल से अजीब तरह का व्यवहार कर रही हैं उन्हें बाइपोलर है। उनके नेचर की वजह से उनको डील करना मुश्किल हो जाता है। अप्रैल में उन्होंने कहा था कि हमें अलग हो जाना चाहिए। मैं फाइनली मान गया। करण ने बताया कि निशा का व्यवहार हमेशा उग्र रहा है। उन्हें गुस्सा आता है तो वह हाथ-पैर चलाती है, उसको समझ में नहीं आता।

निशा का आरोप

करण ने की मारपीट तो वहीं निशा का बयान ठीक इससे उलट है। निशा ने कहा कि वे तलाक के लिए तैयार थीं, मगर फिर भी रिश्ते को बचाने के लिए जब उन्होंने प्रयास किया तो करण इसमें बिल्कुल भी रुचि नहीं दिखा रहे थे। उनके मुताबिक करण बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं उठाना चाह रहे थे। निशा ने कहा कि उनसे बात करने की जब उन्होंने कोशिश की तो वे हिंसक हो गए और उनके साथ उन्होंने मारपीट भी की। निशा ने इस दौरान मारपीट में लगी चोट की तस्वीरें भी दिखाई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X