1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Karan-Nisha controversy: निशा रावल के सपोर्ट में आई रामायण की सीता, कहा- उसने मानसिक भावनात्मक तौर पर

Karan-Nisha controversy: निशा रावल के सपोर्ट में आई रामायण की सीता, कहा- उसने मानसिक भावनात्मक तौर पर

साथ ही निशा की पब्लिसिटी टीम ने उनके चोट के निशान दिखाने के लिए फोटोज साझा की थीं। जबकि करण ने इस मामले में बेहद कम ही बात की है तथा सभी आरोपों पर अपनी राय रखी है। ऐसे में इस मामले में अब टेलीविज़न की सीता मतलब कि दीपिका चिखलिया कूद गई हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस करण मेहरा ( नैतिक) इन दिनो विवादों से घिरे हुए हैं। दरअसल, कारण की पत्नी निशा रावल ने उनपर खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। यह 31 मई निशा ने एक्टर के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया था, हालांकि बाद में अभिनेता को बेल मिल गई थी। वही इस घटना के पश्चात् निशा ने प्रेस में आकर करण पर बहुत आरोप लगाए थे।

पढ़ें :- Nupur Sharma के समर्थन में आई पंगा गर्ल, बोलीं- जब हिंदू देवताओं का अपमान...

आपको बता दें, साथ ही निशा की पब्लिसिटी टीम ने उनके चोट के निशान दिखाने के लिए फोटोज साझा की थीं। जबकि करण ने इस मामले में बेहद कम ही बात की है तथा सभी आरोपों पर अपनी राय रखी है। ऐसे में इस मामले में अब टेलीविज़न की सीता मतलब कि दीपिका चिखलिया कूद गई हैं।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, टेलीविज़न की रामायण एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने कहा है कि चेहरे पर निशान का अर्थ है कि करण ने निशा के साथ दुर्व्यवहार किया है। मगर मुझे लगता है कि प्रेस ने जो कुछ भी कवर किया है, ऐसा लगता है जैसे उसने मानसिक तथा भावनात्मक तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया है।


इसको कभी भी स्वीकार नहीं किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा है कि मुझे लगता है कि निशा काफी वक़्त तक ये सब सहना नहीं चाहिए थी, उनको पहले ही अपने लिए स्टैंड लेना चाहिए था तथा कहना चाहिए था, जिससे वह दोबारा ऐसा करने की हिम्मत ही नहीं करता। मुझे लगता है कि लड़कियों को फ्रेंड्स से सहायता लेने और खुद के लिए खड़े होने की आवश्यकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...