उर्वशी रौतेला से ‘हेट स्टोरी’ में रोमांस करेंगे करन

Karan Wahi Romance With Urvashi Rautela In Hate Story 4

मुंबई। विशाल पांड्या के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘हेट स्टोरी-4’ के लिए अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को चुना गया है। टीवी सीरियल ‘दिल मिल गये’ के फेमस एक्टर करन वाही इस फिल्म में उर्वशी के साथ रोमांस करते हुये नज़र आयेंगे। इससे पहले करन फिल्म ‘दावत-ए-इश्क़’ में एक सपोर्टिंग एक्टर के रूप में नजर आ चुके हैं।
‘हेट स्टोरी-4’ में उर्वशी रौतेला और करन वाही के अलावा मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लो नज़र आयेंगी। बता दें, इस बार ‘हेट-स्टोरी’ की कहानी थोड़ा हटके होगी। इस बार फिल्म में रोमांस को कम कर वास्तविकता पर ज़्यादा ध्यान दिया जाएगा। इस फिल्म से पहले उर्वशी फिल्म ‘काबिल’ में अपने आइटम डांस से सुर्खियों में आई थी।
पहले चर्चा थी कि ‘हेट स्टोरी-4’ में एक्टर गुरमीत चौधरी को लीड रोल में रखा जाएगा लेकिन गुरमीत फिल्म ‘पलटन’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। जिसके बाद सूरज पंचोली को फिल्म का ऑफर गया लेकिन किन्ही कारणो से उन्होने भी इस फिल्म को करने से मना कर दिया। आखिरकार फिल्म करन वाही के हाथ आ गयी।

मुंबई। विशाल पांड्या के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'हेट स्टोरी-4' के लिए अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को चुना गया है। टीवी सीरियल 'दिल मिल गये' के फेमस एक्टर करन वाही इस फिल्म में उर्वशी के साथ रोमांस करते हुये नज़र आयेंगे। इससे पहले करन फिल्म 'दावत-ए-इश्क़' में एक सपोर्टिंग एक्टर के रूप में नजर आ चुके हैं। 'हेट स्टोरी-4' में उर्वशी रौतेला और करन वाही के अलावा मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लो नज़र आयेंगी। बता दें, इस बार 'हेट-स्टोरी' की कहानी थोड़ा हटके होगी। इस बार फिल्म में रोमांस को कम कर वास्तविकता पर ज़्यादा ध्यान दिया जाएगा। इस फिल्म से पहले उर्वशी फिल्म 'काबिल' में अपने आइटम डांस से सुर्खियों में आई थी। पहले चर्चा थी कि 'हेट स्टोरी-4' में एक्टर गुरमीत चौधरी को लीड रोल में रखा जाएगा लेकिन गुरमीत फिल्म 'पलटन' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। जिसके बाद सूरज पंचोली को फिल्म का ऑफर गया लेकिन किन्ही कारणो से उन्होने भी इस फिल्म को करने से मना कर दिया। आखिरकार फिल्म करन वाही के हाथ आ गयी।