यह एक्टर तीन हफ्ते तक बिना आराम के करता रहा काम, नतीजा खिसक गयी हड्डी और अब…

मुंबई। टीवी के सबसे चर्चित शो ‘नागिन’ से अपनी एक अलग पहचान बना चुके एक्टर करणवीर बोहरा इन दिनों जी टीवी पर प्रसारित हो रहे शो ‘इंडियाज बेस्ट जुड़वा’ की मेजबानी करते हुए नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक तीन हफ्ते से लगातार बिना ब्रेक के काम करने की वजह से करणवीर की एड़ी की हड्डी खिसक गई है। बताया जा रहा है कि लगातार खड़े रहकर शो की शूटिंग करने की वजह से ऐसा हुआ है।

डॉक्टर्स के मुताबिक एड़ी की हड्डी खिसक जाने से करणवीर को सर्जरी करानी पड़ेगी तभी उनको इस चोट से रिलीफ़ मिल सकेगा। वही करणवीर सर्जरी को लेकर कहते है, ‘मैं शूटिंग के लिए घंटों भर खड़ा रहा, इसलिए तनाव से टखने की हड्डी विस्तापित हो हई, जिससे तेज दर्द हुआ। मुझे तुरंत सर्जरी की सलाह दी गई है लेकिन काम की प्रतिबद्धताओं के कारण मैं अगले एक महीने तक सर्जरी नहीं करा सकूंगा, क्योंकि सर्जरी के बाद 10-15 दिनों के आराम की आवश्यकता है और अभी मैं ऐसा नहीं कर सकता।’

करणवीर ने आगे बताया, ‘अस्थायी समाधान के लिए मुझे एक ही पैर पर खड़े रहने के लिए कहा गया है, जिससे अधिक नुकसान न हो।’ बता दें कि करणवीर ‘नागिन’ टीवी सीरियल में रॉकी का किरदार निभाते थे। हाल ही में वह दो जुड़वा बच्चियों के पिता बने हैं।