अनोखी शादी: बुजुर्ग की शादी में शामिल हुई पहली पत्नी, 53 साल छोटी लड़की बनी दुल्हन

अनोखी शादी: बुजुर्ग की शादी में शामिल हुई पहली पत्नी, 53 साल छोटी लड़की बनी दुल्हन
अनोखी शादी: बुजुर्ग की शादी में शामिल हुई पहली पत्नी, 53 साल छोटी लड़की बनी दुल्हन

नई दिल्ली। राजस्थान में आजकल एक शादी खूब चर्चा का विषय बनी हुई है। करौली जिले में बेटे की चाहत में 83 साल के बुजुर्ग ने 30 साल की लड़की से शादी रचाई है। अपनी पत्नी की रजामंदी के बाद ही बुजुर्ग सुखराम बैरवा ने खुद से 53 साल छोटी दुल्हन से शादी रचाई। सुखराम की बारात में गाजे-बाजे के साथ दूसरे गांव के लोग भी पहुंचे। इस दिलचस्प शादी में सुखराम की पहली पत्नी सहित अन्य परिजन भी शामिल हुए।

करौली जिले के सैमरदा गांव निवासी सुखराम बैरवा पहले से विवाहित है। उनकी पहली पत्नी विमला वर्तमान में उसके साथ ही रह रही हैं। सुखराम के दो बेटियां, दामाद और उनके पांच बच्चे उनके साथ ही घर में रह रहे हैं। सुखराम बैरवा के बेटे की करीब 10 साल पहले एक हादसे में मौत हो गई थी, इसके बाद से वह परेशान था। सुखराम ने परिजनों के समक्ष काफी समय पूर्व बेटे की चाह में एक और विवाह करने की इच्छा जताई थी, तभी से उसके लिए दुल्हन की तलाश की जा रही थी।

{ यह भी पढ़ें:- फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की तरह पति ने पत्नी की शादी प्रेमी संग कराई  }

सुखराम के दामाद पप्पू बैरवा ने बताया, दुल्हन रमेशी पास के ही राहिर गांव की निवासी है और वह सात बहनों में सबसे छोटी है। उसकी छह बड़ी बहनों का पूर्व में विवाह हो चुका। सुखराम बैरवा ने अपनी शादी में 12 गांवों के लोगों को दावत दी। शनिवार को रमेशी बैरवा को ब्याहने से पूर्व उनकी बिंदौरी भी निकाली गई। जिसमें डीजे की धुनों पर गांव जमकर झूमा।

{ यह भी पढ़ें:- शादी समारोह में आ धमका प्रेमी, दूल्हे के सामने भर दी दुल्हन की मांग और फिर.. }

नई दिल्ली। राजस्थान में आजकल एक शादी खूब चर्चा का विषय बनी हुई है। करौली जिले में बेटे की चाहत में 83 साल के बुजुर्ग ने 30 साल की लड़की से शादी रचाई है। अपनी पत्नी की रजामंदी के बाद ही बुजुर्ग सुखराम बैरवा ने खुद से 53 साल छोटी दुल्हन से शादी रचाई। सुखराम की बारात में गाजे-बाजे के साथ दूसरे गांव के लोग भी पहुंचे। इस दिलचस्प शादी में सुखराम की पहली पत्नी सहित अन्य परिजन भी शामिल…
Loading...