करीना को सता रहा डर, सैफ की ये बुरी आदत न आ जाएं उनके बच्चे में

Kareena Doesn T Want Her Baby To Inherit Saif S These Habits

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबरें तो लगातार सुनने को मिल रही है और साथ ही उनके बेबी बम्प की तस्वीरें भी अक्सर मीडिया में देखने को मिल जाती हैं। करीना कपूर अपने पहले बेबी को दिसम्बर में जन्म देने जा रही हैं और वो इस बात से बहुत उत्साहित भी नजर आ रही हैं और उनके फैंस को भी बेसब्री से इन्तजार है कि जल्द ही करीना मां बन जाए। करीना कपूर हमेशा खुलकर अपने बेबी या बेबीबम्प के बारे में बात करती हैं जिससे हमें एक और ख़ास बात पता चली है।




नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर करीना ने सैफ, अपने होने वाले बच्चे और कई चीजों के बारें में खुल कर बात की। शो के दौरान करीना से पुछा गया कि आप ऎसी कोई बुरी आदत बताइये जो सैफ में हों और आप अपने बच्चे में न चाहती हों? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा वैसे तो उनमे कोई बुरी आदतें नहीं है लेकिन उनकी एक आदत से मैं बहुत परेशान हूँ।




सैफ सोते बहुत हैं बिलकुल कुम्भकरण की तरह वो 18 घंटे तक आराम से सो सकते हैं। उन्होंने कहा इतना सोना समय की बर्बादी है। करीना ने बताया जहां मैं सुबह ही उठ जाती हूँ वही ये दोपहर तक सोते हैं मैं चाहती हूँ मेरे बेबी में इस तरह सोने वाली आदत न आये। वैसे ये तो वक्त ही बताएगा कि होने वाला बेबी बेबो पे जाता है या सैफ पर।

आस्था सिंह की रिपोर्ट

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबरें तो लगातार सुनने को मिल रही है और साथ ही उनके बेबी बम्प की तस्वीरें भी अक्सर मीडिया में देखने को मिल जाती हैं। करीना कपूर अपने पहले बेबी को दिसम्बर में जन्म देने जा रही हैं और वो इस बात से बहुत उत्साहित भी नजर आ रही हैं और उनके फैंस को भी बेसब्री से इन्तजार है कि जल्द ही करीना मां बन जाए। करीना कपूर हमेशा खुलकर अपने बेबी…