1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Kareena Kapoor-Amrita Arora: करीना कपूर-अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव , बॉलीवुड में मची खलबली

Kareena Kapoor-Amrita Arora: करीना कपूर-अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव , बॉलीवुड में मची खलबली

घातक कोरोना वायरस खतरा चिंता पैदा करने वाला है।बॉलीवुड सितारे भी इससे सुरक्षित नहीं रह पा रहे हैं। करीना कपूर खान और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा दोनों के कोरोना पॉजिटिव होग गयी है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Kareena Kapoor-Amrita Arora: घातक कोरोना वायरस खतरा चिंता पैदा करने वाला है।बॉलीवुड सितारे भी इससे सुरक्षित नहीं रह पा रहे हैं। करीना कपूर खान और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा दोनों के कोरोना पॉजिटिव हो गयी है। इन सितारों के पॉजिटिव होने की खबर जैसे ही फिल्म इंडस्ट्री में वहां हंगामा मच गया है। करीना कपूर से पहले उनके पिता रणधीर कपूर और भाई रणबीर कपूर भी इस साल कोरोना से संक्रमित हुए थे।

पढ़ें :- लखनऊ के CMO मनोज अग्रवाल मिले कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप, एक्टिव मरीजों की संख्या 10

बता दें कि पिछले ही दिनों करीना और अमृता ने जम कर पार्टीज अटेंड की थीं।दो दिन पहले करीना कपूर बहन करिश्मा कपूर के साथ करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं  अब इन दोनों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है। दूसरी ओर बीएमसी (BMC) ने करीना और अमृता के संपर्क में आए सभी लोगों से RT PCR टेस्ट करवाने से अपील की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह आमिर खान के अपोजिट होंगी। लाल सिंह चड्ढा साल 2022 में बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...