मां बनने की खुशी में करीना ने रखी पार्टी, देखिये कौन कौन शामिल हुआ इस खुशी में

मुंबई। बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री करीना कपूर खान ने 20 दिसम्बर को बेटे तैमूर को जन्म दिया। एक बार फिर करीना कपूर मां बनने के बाद अपने ग्लैमरस लुक में नजर आयीं। जी हाँ बेटे के जन्म के बाद करीना-सैफ ने अपने घर पर क्रिसमस पार्टी रखी जिसमें सैफ और करीना के करीबियों ने शिरकत की थी। पार्टी के दौरान करीना रेड कलर के गाउन में काफी ग्लैमरस दिख रही है।

Kareena Kapoor Attend First Christmas Party After Newborn Son Taimur :

देखिये करीना की खुशी में कौन कौन शामिल हुआ था

पार्टी में करीना लेडी गैंग के साथ नजर आई जिसमे पार्टी में खूब फोटो शूट हुआ। पार्टी में अमृता, मलाइका, बहन करीश्मा और सोहाअली खान नजर आयी।
kjhkjg
इस पार्टी में सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान और बेटी सारा खान भी पहुंची. देखिए तस्वीरें
estd

सारा पार्टी में गोल्डेन और ब्लैक कलर की ड्रेस में नज़र आई थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही थी।
tgfutyrf

पार्टी में सैफ की बहन सोहा आली खान, बेटी सारा खान, सैफ आली खान और बेटा इब्राहिम के साथ खूब मस्ती भी की और कई फोटोज भी क्लिक कराये।
sara2

पार्टी में करीना की खास दोस्त अमृता अरोड़ा भी अपने पति के साथ करीना को बधाई देने पहुची।
mnmkjgvj

मुंबई। बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री करीना कपूर खान ने 20 दिसम्बर को बेटे तैमूर को जन्म दिया। एक बार फिर करीना कपूर मां बनने के बाद अपने ग्लैमरस लुक में नजर आयीं। जी हाँ बेटे के जन्म के बाद करीना-सैफ ने अपने घर पर क्रिसमस पार्टी रखी जिसमें सैफ और करीना के करीबियों ने शिरकत की थी। पार्टी के दौरान करीना रेड कलर के गाउन में काफी ग्लैमरस दिख रही है।देखिये करीना की खुशी में कौन कौन शामिल हुआ थापार्टी में करीना लेडी गैंग के साथ नजर आई जिसमे पार्टी में खूब फोटो शूट हुआ। पार्टी में अमृता, मलाइका, बहन करीश्मा और सोहाअली खान नजर आयी। kjhkjg इस पार्टी में सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान और बेटी सारा खान भी पहुंची. देखिए तस्वीरें estdसारा पार्टी में गोल्डेन और ब्लैक कलर की ड्रेस में नज़र आई थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही थी। tgfutyrfपार्टी में सैफ की बहन सोहा आली खान, बेटी सारा खान, सैफ आली खान और बेटा इब्राहिम के साथ खूब मस्ती भी की और कई फोटोज भी क्लिक कराये। sara2पार्टी में करीना की खास दोस्त अमृता अरोड़ा भी अपने पति के साथ करीना को बधाई देने पहुची। mnmkjgvj