1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. करीना कपूर ने की थी इरफान खान के साथ आखरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’

करीना कपूर ने की थी इरफान खान के साथ आखरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान आज 54 साल की उम्र में कैंसर से लड़ते समय जिंदगी की जंग हार गए। इरफान खान लंबे समय से न्यूरोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित थे। इरफान खान ने कैंसर से करीब दो साल लंबी जंग लड़ी, लेकिन अंत में वो इसके आगे हार गए। इरफान के निधन से पूरा बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई है। बॉलीवुड सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लगातार ट्वीट कर रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर ने इरफान खान को श्रद्धांजलि देते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है।

इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए करीना कपूर ने लिखा , ” यह एक पूर्ण सम्मान था सर! शांति। करीना ने एक फोटो भी शेयर किया है।

आपको बता दें कि इऱफान के हाल ही में करीना कपूर और राधिका मदान के संग फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था। यह फिल्म पिछले महीने 13 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। लेकिन कोरोना लॉकडाउन के कारण यह फिल्म सिनेमाघरों में ज्यादा दिन तक चल नहीं पाई। फिल्म में दीपक डोब्रियाल, डिंपल कपाडिया भी थीं।

बात दें कि इरफान को श्रद्धांजलि देते उर्मिला मातोंडकर ने लिखा- #IrrfanKhan के निधन के बारे में जानकर गहरा दुःख हुआ। एक बेहतरीन कलाकार। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। आप हमेशा याद आएंगे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

फरहान अख्तर ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- इरफान खान वास्तव में एक दयालु अभिनेता थे और उन्होंने जो जादू पर्दे पर उतारा, वह अब हम नहीं देख पाएंगे। आप बहुत जल्दी चले गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...