देखें करीना और कार्तिक का रॉयल अंदाज, फैशन शो में लगाया चार चांद

देखें करीना और कार्तिक का रॉयल अंदाज, फैशन शो में लगाया चार चांद
देखें करीना और कार्तिक का रॉयल अंदाज, फैशन शो में लगाया चार चांद

मुंबई। बॉलीवुड की हसीन अदाकारा करीना कपूर खान ने एक बार फिर रैम्प शो में धमाल मचा दिया। दरअसल, करीना और कार्तिक आर्यन ने हाल ही में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया। व्हॉइट एंड सिल्वर अटायर में दोनों का रॉयल लुक काफी चर्चा में है। शो में जहां करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं कार्तिक ने भी अपने लुक से शो में चार चांद लगाए।

Kareena Kapoor Kartik Aaryan Ramp Walk For Designer Manish Malhotra Hyderabad Fashion Show :

करीना और कार्तिक का यह फैशन शो हैदराबाद में ऑर्गेनाइज किया गया था। इसमें मनीष मल्होत्रा ने समर वेडिंग कलेक्शंस 2020 को प्रेजेंट किया। इस श‍िमरी ट्रेडिशनल ड्रेस में करीना और कार्तिक दोनों ही बेहद शानदार लग रहे थे।

इस फैशन शो में करीना कपूर खान मनीष मल्होत्रा की शो स्टॉपर रहीं। इस व्हॉइट एंड सिल्वर डिजाइनर लहंगे के साथ उनके नए हेयर स्टाइल ने भी वाहवाही बटोरी।

कार्तिक भी व्हॉइट कुर्ता और पायजामा पहने काफी हैंडसम नजर आए।

बता दें कि यह पहली बार नहीं जब ये दोनों स्टार्स एक साथ रैंप वॉक कर रहे हैं।

करीना कपूर खान और कार्तिक आर्यन इससे पहले भी मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक कर चुके हैं। दोनों ने 2018 में सिंगापुर में मनीष के डिजाइंस को प्रेजेंट किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आने वाली हैं।

मुंबई। बॉलीवुड की हसीन अदाकारा करीना कपूर खान ने एक बार फिर रैम्प शो में धमाल मचा दिया। दरअसल, करीना और कार्तिक आर्यन ने हाल ही में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया। व्हॉइट एंड सिल्वर अटायर में दोनों का रॉयल लुक काफी चर्चा में है। शो में जहां करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं कार्तिक ने भी अपने लुक से शो में चार चांद लगाए। करीना और कार्तिक का यह फैशन शो हैदराबाद में ऑर्गेनाइज किया गया था। इसमें मनीष मल्होत्रा ने समर वेडिंग कलेक्शंस 2020 को प्रेजेंट किया। इस श‍िमरी ट्रेडिशनल ड्रेस में करीना और कार्तिक दोनों ही बेहद शानदार लग रहे थे। इस फैशन शो में करीना कपूर खान मनीष मल्होत्रा की शो स्टॉपर रहीं। इस व्हॉइट एंड सिल्वर डिजाइनर लहंगे के साथ उनके नए हेयर स्टाइल ने भी वाहवाही बटोरी। कार्तिक भी व्हॉइट कुर्ता और पायजामा पहने काफी हैंडसम नजर आए। बता दें कि यह पहली बार नहीं जब ये दोनों स्टार्स एक साथ रैंप वॉक कर रहे हैं। करीना कपूर खान और कार्तिक आर्यन इससे पहले भी मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक कर चुके हैं। दोनों ने 2018 में सिंगापुर में मनीष के डिजाइंस को प्रेजेंट किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आने वाली हैं।