जाह्नवी की अगली फिल्म में करीना के बढ़े भाव

जाह्नवी कपूर ,फिल्म तख्त, करीना कपूर
जाह्नवी की अगली फिल्म में करीना के बढ़े भाव

Kareena Kapoor Khan Hiked Her Fee For Takht

मुंबई। ‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी फीस 50% फीसदी बढ़ाने की बात कही है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की अगली फिल्म ‘तख्त’ की जिसमें जाहन्वी कपूर भी नज़र आएंगी। फिल्म की जानकारी करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ट्वीट करके दी। फिल्म के लीड एक्टर्स के साथ ही फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है।

करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में मुगल शासन की कहानी दिखाई गयी है जिसमें तख्त से प्यार और उसे हासिल करने की रंजिश दिखाई जाएगी। आपको बता दें कि यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

मल्टीस्टारर होगी यह फिल्म

‘तख्त’ फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में होंगे। करीना कपूर की फीस की बात करें तो वीरे दी वेडिंग के लिए उन्होंने 7 करोड़ रूपये लिए थे और अब वो अपनी आने वाली फिल्मों के लिए वो करीब 10 करोड़ रूपये लेंगी।’

धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म में स्क्रीनप्ले सुमित रॉय करेंगे तो वहीं फिल्म के डायलॉग हुसैन हैदरी लिखेंगे। आपको बता दें, करण जौहर की यह दूसरी पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। ‘कलंक’ फिल्म भी पीरियड ड्रामा है जिसकी शूटिंग चल रही है।

मुंबई। 'वीरे दी वेडिंग' की सफलता के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी फीस 50% फीसदी बढ़ाने की बात कही है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की अगली फिल्म 'तख्त' की जिसमें जाहन्वी कपूर भी नज़र आएंगी। फिल्म की जानकारी करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ट्वीट करके दी। फिल्म के लीड एक्टर्स के साथ ही फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। करण जौहर…