1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kareena Kapoor Khan नए प्रोजेक्ट पर करने जा रहीं काम, दिया बड़ा हिंट

Kareena Kapoor Khan नए प्रोजेक्ट पर करने जा रहीं काम, दिया बड़ा हिंट

बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान ने एक एक्शन से भरपूर पोस्ट शेयर कर अपने नए प्रोजेक्ट की ओर इशारा किया है.  करीना, जो अगली बार हंसल मेहता की अनटाइटल्ड फिल्म और सुजॉय घोष की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में दिखाई देंगी, ने इंस्टाग्राम पर कुछ नया करने का संकेत देते हुए एक छोटा वीडियो साझा किया. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक एक्शन से भरपूर पोस्ट शेयर कर अपने नए प्रोजेक्ट की ओर इशारा किया है.

पढ़ें :- Kareena Kapoor Khan ने आधी रात में किया ऐसा काम, ट्रोलर्स बोले- अरे आंटी...

करीना, जो अगली बार हंसल मेहता की अनटाइटल्ड फिल्म और सुजॉय घोष की ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ (The Devotion of Suspect X) में दिखाई देंगी, ने इंस्टाग्राम पर कुछ नया करने का संकेत देते हुए एक छोटा वीडियो शेयर किया.

आपको बता दें, जिसकी घोषणा वह 27 जनवरी को करेंगी. क्लिप में, करीना काले रंग के कपड़े पहने हुए दिखाई दे रही है क्योंकि वह बिजली की तरह जमीन पर गिरती है.

करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो 

उसने वीडियो को कैप्शन दिया और लिखा: ‘ यह इतना बड़ा रहस्य नहीं है, आपको बस इतना करना है कि अच्छे से पूछें। 27.01.2023 को लैंडिंग – देखते रहें। कोई अंदाज़ा.’

वीडियो ने कई प्रशंसकों को सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ करीना की लोकप्रिय सुपरहीरो फिल्म ‘रा.वन’ की याद दिला दी.
अपने काम के बारे में बात करते हुए, करीना अगली बार हंसल मेहता की अनटाइटल्ड फिल्म और सुजॉय घोष के जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित नजर आएंगी। वह ‘क्रू’ में भी नजर आएंगी, जिसमें तब्बू और कृति सनोन भी हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...