जब करीना ने पति सैफ को रेडियो शो में कहा ‘बहुत नाटक करते हैं सैफ’

जब करीना ने पति सैफ को रेडियो शो में कहा 'बहुत नाटक करते हैं सैफ'
जब करीना ने पति सैफ को रेडियो शो में कहा 'बहुत नाटक करते हैं सैफ'

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्मों के अलावा इस दिनों एक रेडियो शो ‘वॉट वूमेन वॉन्ट’ होस्ट कर रही हैं। अभी हल ही में इस रेडियो शो का दूसरा सीजन शुरू हुआ है। दूसरे सीजन के एक एपिसोड में करीना के पति सैफ अली खान शो के मेहमान बनकर आए। जिसमें उन्होंने यह बताया कि वह करीना को एक मां की नजर से देखते हैं या एक बीवी की नजर से।

Kareena Kapoor Khan Revealed Shocking Thing Of Saif Ali Khan :

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने सैफ को उस शो तक लाने की कहानी बताई। इस बारे में करीना हंसकर बताते हुए कहती हैं, ‘यह मेरे लिए सबसे कठिन काम था। वह मुझसे लगातार बहुत सारे सवाल कर रहे थे। मैं क्यों आऊंगा? तुम अपने शो पर मुझसे क्या चाहती हो? मैं वहां क्या करूंगा? हम किस बारे में बात करेंगे? वगैरह वगैरह। वह मेरे पति हैं लेकिन बहुत नाटक करते हैं। अंत में मैंने उन्हें शो पर आने के लिए मना ही लिया लेकिन उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया।’

आगे करीना ने बताया कि सैफ को उनके काम पर बहुत गर्व है लेकिन वह दिखाते नहीं। ‘वह बहुत ही शांति से मेरे काम पर गर्व करते हैं। अपनी खुशी किसी को जाहिर तक नहीं होने देते। जब मैं काम कर रही होती हूं, तो वह हमेशा मुझे देखते रहते हैं और मुस्कुराते रहते हैं।’

आगे करीना तैमूर के बारे में बताते हुए कहती हैं, ‘जब मैं काम के लिए जाती हूं तो वह मेरे साथ सफर करता है। अब समझता भी है कि मुझे काम करना पड़ेगा। जब मैं उससे कहती हूं कि बेटा अब मुझे शूट पर जाना है, तो वह भी जबाव देता है, ‘हेव ए गुड शो (आपका शूट अच्छा हो!)’। मुझे पूरा यकीन है कि जब वह बड़ा होगा तो बहुत जल्दी सीख जाएगा कि महिलाओं को क्या चाहिए?

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्मों के अलावा इस दिनों एक रेडियो शो 'वॉट वूमेन वॉन्ट' होस्ट कर रही हैं। अभी हल ही में इस रेडियो शो का दूसरा सीजन शुरू हुआ है। दूसरे सीजन के एक एपिसोड में करीना के पति सैफ अली खान शो के मेहमान बनकर आए। जिसमें उन्होंने यह बताया कि वह करीना को एक मां की नजर से देखते हैं या एक बीवी की नजर से। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने सैफ को उस शो तक लाने की कहानी बताई। इस बारे में करीना हंसकर बताते हुए कहती हैं, 'यह मेरे लिए सबसे कठिन काम था। वह मुझसे लगातार बहुत सारे सवाल कर रहे थे। मैं क्यों आऊंगा? तुम अपने शो पर मुझसे क्या चाहती हो? मैं वहां क्या करूंगा? हम किस बारे में बात करेंगे? वगैरह वगैरह। वह मेरे पति हैं लेकिन बहुत नाटक करते हैं। अंत में मैंने उन्हें शो पर आने के लिए मना ही लिया लेकिन उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया।' आगे करीना ने बताया कि सैफ को उनके काम पर बहुत गर्व है लेकिन वह दिखाते नहीं। 'वह बहुत ही शांति से मेरे काम पर गर्व करते हैं। अपनी खुशी किसी को जाहिर तक नहीं होने देते। जब मैं काम कर रही होती हूं, तो वह हमेशा मुझे देखते रहते हैं और मुस्कुराते रहते हैं।' आगे करीना तैमूर के बारे में बताते हुए कहती हैं, 'जब मैं काम के लिए जाती हूं तो वह मेरे साथ सफर करता है। अब समझता भी है कि मुझे काम करना पड़ेगा। जब मैं उससे कहती हूं कि बेटा अब मुझे शूट पर जाना है, तो वह भी जबाव देता है, 'हेव ए गुड शो (आपका शूट अच्छा हो!)'। मुझे पूरा यकीन है कि जब वह बड़ा होगा तो बहुत जल्दी सीख जाएगा कि महिलाओं को क्या चाहिए?