तैमूर को गोद में लेकर शूटिंग के लिए स्टूडियो पहुंची करीना, देखें फ़ोटोज़

तैमूर ,करीना कपूर ,kareena
तैमूर को गोद में लेकर शूटिंग के लिए स्टूडिओ पहुंची करीना, देखें फ़ोटोज़
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान 28 मार्च को बेटे तैमूर को गोद में लिए महबूब स्टूडियों में स्पॉट हुईं। दरअसल, करीना इन दिनों फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग कर रही हैं। स्टूडियो में जहां करीना ग्रीन कलर की ए लाइन वन पीस ड्रेस में दिखीं तो वहीं तैमूर ब्लू कलर के ट्रैक सूट में नजर आए। कहीं न कहीं इन दिनों करीना से ज्यादा उनके बेटे तैमूर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि तैमूर के जन्म के…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान 28 मार्च को बेटे तैमूर को गोद में लिए महबूब स्टूडियों में स्पॉट हुईं। दरअसल, करीना इन दिनों फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग कर रही हैं। स्टूडियो में जहां करीना ग्रीन कलर की ए लाइन वन पीस ड्रेस में दिखीं तो वहीं तैमूर ब्लू कलर के ट्रैक सूट में नजर आए। कहीं न कहीं इन दिनों करीना से ज्यादा उनके बेटे तैमूर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

बता दें कि तैमूर के जन्म के बाद करीना का पहली फिल्म होगी ‘वीरे दी वेडिंग’ और इस फिल्म के लिए करीना ने काफी वजन भी कम किया है। फिल्म में करीना कपूर खान के अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तिलसानिया भी लीड रोल में नजर आएंगी।

फ़ोटोज़ देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि करीना यहां किसी प्रोफेशनल कमिटमेंट के लिए पहुंची थीं और यह देखा जा सकता है कि काम के दौरान भी करीना तैमूर को अपने साथ लेकर आती-जाती रहती हैं। पूरे समय तैमूर आकर्षण का केंद्र बने रहे।

{ यह भी पढ़ें:- मानुषी छिल्लर के शादी का प्लान सुनकर करीना ने कहा मुझे भी करनी है शादी }

Loading...