सैफ और बेटे तैमूर के साथ बालकनी में नज़र आईं करीना कपूर खान

kareena kapoor,सैफ आली खान , बेटे तैमूर ,करीना कपूर खान
सैफ और बेटे तैमूर के साथ बालकनी में नज़र आईं करीना कपूर खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान और पति सैफ अली खान के साथ अपनी बालकनी में नजर आईं। इस दौरान वहां मौजूद तमाम फैंस ने उनकी तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर ली।

आपको बता दें कि 21 सितंबर को करीना का 38वां जन्मदिन था और देर रात से ही करीना के बर्थडे का जश्न शुरू हो गया था। उनके घर पर परिवार के सभी सदस्यों ने उन्हें इस खास दिन पर मुबारकबाद दी।

Kareena Kapoor Khan Taimur Ali Khan And Saif Ali Khan :


जश्न के बाद करीना अब मीडिया के सामने आईं और सभी का अभिवादन स्वीकार किया। करीना कपूर बालकनी में बेटे तैमूर को अपनी गोद में लिए नज़र आईं।

इस दौरान करीना और सैफ दोनों ही बेहद खुश नज़र आए, वह करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तख्त’ में नज़र आएंगी, लेकिन इस फिल्म के लिए दर्शकों को 2020 तक का इंतज़ार करना पड़ेगा।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान और पति सैफ अली खान के साथ अपनी बालकनी में नजर आईं। इस दौरान वहां मौजूद तमाम फैंस ने उनकी तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर ली। आपको बता दें कि 21 सितंबर को करीना का 38वां जन्मदिन था और देर रात से ही करीना के बर्थडे का जश्न शुरू हो गया था। उनके घर पर परिवार के सभी सदस्यों ने उन्हें इस खास दिन पर मुबारकबाद दी। जश्न के बाद करीना अब मीडिया के सामने आईं और सभी का अभिवादन स्वीकार किया। करीना कपूर बालकनी में बेटे तैमूर को अपनी गोद में लिए नज़र आईं। इस दौरान करीना और सैफ दोनों ही बेहद खुश नज़र आए, वह करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तख्त’ में नज़र आएंगी, लेकिन इस फिल्म के लिए दर्शकों को 2020 तक का इंतज़ार करना पड़ेगा।