आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2020 ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी करीना कपूर, कहा- मेरे लिए सम्मान की बात

kareena kapoor
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2020 ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी करीना कपूर, कहा- मेरे लिए सम्मान की बात

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) महिला और पुरुष टी20 विश्व कप (T20 world cup 2020) ट्रॉफी का अनावरण मेलबर्न में करेंगी। पुरुष टी-20 विश्व कप 2020 ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्तूबर से 15 नवंबर तक, जबकि महिला टी-20 विश्व कप 2020 में 21 फरवरी से आठ मार्च तक खेला जाएगा।

Kareena Kapoor Khan To Unveil T20 World Cup Trophies In Melbourne :

इसे लेकर करीना ने कहा, “इस प्रतिष्ठित शाम का हिस्सा बनकर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं इन सभी महिलाओं को प्रोत्साहित करना चाहूंगी जो अपने सपनों को साकार करने के लिए अपने-अपने देशों के लिए खेल रही हैं। एक अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उन्हें आगे आते देखना वाकई में सशक्तिकरण है।”

उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मंसूर अली खान पटौदी के बारे में कहा कि “मेरे दिवंगत ससुर भारत के महान क्रिकेटर्स में से एक थे। इस ट्रॉफी का अनावरण करना मेरे लिए सम्मान की बात है।”

फिल्मों की बात करें, तो आने वाले समय में करीना अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ संग ‘गुड न्यूज’ में दिखाई देंगी। वह ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान संग अभिनय करते नजर आएंगी।    

2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी का सातवां पुरुष टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक खेला जाएगा। वहीं महिला टूर्नामेंट की शुरुआत 21 फरवरी से होगी, जो की 8 मार्च तक आयोजित किया जाएगा।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) महिला और पुरुष टी20 विश्व कप (T20 world cup 2020) ट्रॉफी का अनावरण मेलबर्न में करेंगी। पुरुष टी-20 विश्व कप 2020 ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्तूबर से 15 नवंबर तक, जबकि महिला टी-20 विश्व कप 2020 में 21 फरवरी से आठ मार्च तक खेला जाएगा। इसे लेकर करीना ने कहा, "इस प्रतिष्ठित शाम का हिस्सा बनकर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं इन सभी महिलाओं को प्रोत्साहित करना चाहूंगी जो अपने सपनों को साकार करने के लिए अपने-अपने देशों के लिए खेल रही हैं। एक अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उन्हें आगे आते देखना वाकई में सशक्तिकरण है।" उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मंसूर अली खान पटौदी के बारे में कहा कि "मेरे दिवंगत ससुर भारत के महान क्रिकेटर्स में से एक थे। इस ट्रॉफी का अनावरण करना मेरे लिए सम्मान की बात है।" फिल्मों की बात करें, तो आने वाले समय में करीना अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ संग 'गुड न्यूज' में दिखाई देंगी। वह 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान संग अभिनय करते नजर आएंगी।     2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी का सातवां पुरुष टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक खेला जाएगा। वहीं महिला टूर्नामेंट की शुरुआत 21 फरवरी से होगी, जो की 8 मार्च तक आयोजित किया जाएगा।