1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kareena Kapoor ने डिलीवरी से पहले नन्हें मेहमान के लिए तैयार किया तोहफा, शेयर की तस्वीर

Kareena Kapoor ने डिलीवरी से पहले नन्हें मेहमान के लिए तैयार किया तोहफा, शेयर की तस्वीर

Kareena Kapoor Presents A Little Gift To A Guest Before Delivery Share Photo

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: करीना कपूर खान और सैफ अली खान दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। जब करीना कपूर खान के घर किलकारी की गूंज सुनाई देगी। इसी महीने करीना की डिलिवरी डेट है। लेकिन अपने नन्हें मेहमान को दुनिया में लाने से पहले करीना कपूर जमकर तैयारियों में जुटीं हैं। बच्चे के जन्म से पहले करीना और सैफ अपने नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं।

पढ़ें :- सैफ अली खान ने छोटे नवाब के नाम को लेकर किया खुलासा, बताया करीना और बेबी ठीक हैं

आपको बता दें, इस तैयारी को लेकर करीना कपूर खान ने खुद ही खुलासा किया है। करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने नए आशयाने का जायजा लेती नजर आ रही हैं। इंस्टास्टोरी में शेयर की गई इस तस्वीर में करीना ने नए घर की एक झलक दिखाई है। वह इंटीरियर डिजाइनर संग घर में कुछ काम कराती नजर आ रही हैं।

इंस्टास्टोरी पर शेयर की तस्वीर 

इस तस्वीर के साथ करीना ने लिखा है, ‘2021 का पहला सेटअप। अपनी फेवरेट के साथ वापस आई हूं। यह मेरा ड्रीम होम होने वाला है।’ इस तस्वीर को गौर से देखने पर करीना और सैफ के इस ड्रीम होम में बुक शेल्फ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही ज्यादातर काम लकड़ी का होता साफ दिख रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएगीं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसका निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार फेम डायरेक्टर अद्वैत चन्दन कर रहे हैं।

पढ़ें :- करीना-सैफ के दूसरे बेबी से गिफ्ट संग मिलने पहुंचीं सारा अली खान, वीडियो वायरल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...