1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. करीना कपूर ने प्रेगनेंसी में शेयर की बिना मेकअप की तस्वीर, मैसेज मे लिखा…

करीना कपूर ने प्रेगनेंसी में शेयर की बिना मेकअप की तस्वीर, मैसेज मे लिखा…

Kareena Kapoor Shared A Picture Of Her Makeup Without Makeup In The Message

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: करीना कपूर की यह फोटो प्रेग्नेनसी स्टेटस के साथ फेशन अपडेट भी है। इस फोटो में करीना कपूर घर पर अपनी पंसद की आउटफिट में नजर आ रही है। इस फोटो में करीना ने लिखा है कि #KaftanSeries कफ्टन सीरीज जारी रहै। करीना कपूर के इंस्टाग्राम पर 45 लाख इंस्टाग्राम फॉलोवर्स हैं।

पढ़ें :- तो पूनम पांडे की तरह शर्लिन चोपड़ा ने भी रचा ली गुपचुप शादी, हॉट video शेयर लकार बोली- शादी का लड्डू

करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान की पहले बच्चे का नाम तैमूर है। करीना और सैफ ने अगस्त महीने में एक बयान जारी कर प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। उन्होंने अपने बयान में लिखा था, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही हैं कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान आने वाला है। हम सभी चाहने वालों के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद।”

पिछली बार की तरह ही करीना कपूर इस बार भी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने काम में बिजी हैं। तैमूर के पैदा होने से पहले करीना कपूर बॉलीवुड और टीवी के इवेंट, फैंशन वीक के दौरान रैंप वॉक पर नियमित रूप से हिस्सा लेती थी। साल 2016 में तैमूर के पैदा होने के बाद ही वे काम पर लौटी थी। तैमूर के पैदा होने के बाद वे फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई थीं।

करीना कपूर की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ लॉकडाउन से ठीक पहले ही देश में रिलीज हुई थी। करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ अभी काम चल रहा है। इस फिल्म में वे आमिर खान के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही वे एक और फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...