DID के सेट पर मनाया गया करीना कपूर का प्री बर्थडे, कल भोपाल के इस महल में होगा शानदार जश्न

kareena kapoor birthday
DID के सेट पर मनाया गया करीना कपूर का प्री बर्थडे, कल भोपाल के इस महल में होगा शानदार जश्न

मुंबई। बॉलीवुड की बेबों एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ को जज कर रही हैं। बता दें कि कल 21 सितंबर को करीना कपूर 39 साल की हो जाएंगी। खास बात ये है कि करीना अपना बर्थडे विदेश में नहीं बल्कि इंडियां में ही सेलिब्रेट करेंगी। वहीं, करीना के जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए टीवी डांस रियल्टी शो ‘डांस इंडिया डांस’ कई खास प्लानिंग कर रखी है।

Kareena Kapoors Pre Birthday Celebrated On The Set Of Did Tomorrow Will Be A Grand Celebration In This Palace Of Bhopal :

बता दें कि ‘डांस इंडिया डांस’ शो में कल करीना का प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। जिसकी कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में करीना केक काटती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके हाथों में फूलों के गुलदस्ते भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि शायद इस बार डीआईडी का एपिसोड भी करीना को ही डेडिकेट होने वाला है क्योंकि सेट से बच्चों के डांस करते और उनके ब्रैकग्राउंड में स्क्रीन पर ‘हैपी बर्थडे करीना’ लिखा दिखाई दे रहा है। करीना के साथ सभी कंटेस्टेंट्स और जज भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनते हुए दिखाई दिये।

बताते चलें कि करीना कपूर बॉलीवुड में अपनी कातिलाना आदाओं और बोल्ड अंदाज के लिए काफी पॉपुलर है। खबरों की मानें तो करीना इस बार अपना जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ भोपाल में पटौदी महल में सेलिब्रेट करने वाली हैं। करीना के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनके पति और सैफ अली खान ने काफी तैयारी कर रखी है। जिसके लिए वह कल ही मुबंई से रवाना हो चुकी हैं।

मुंबई। बॉलीवुड की बेबों एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों टीवी रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' को जज कर रही हैं। बता दें कि कल 21 सितंबर को करीना कपूर 39 साल की हो जाएंगी। खास बात ये है कि करीना अपना बर्थडे विदेश में नहीं बल्कि इंडियां में ही सेलिब्रेट करेंगी। वहीं, करीना के जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए टीवी डांस रियल्टी शो 'डांस इंडिया डांस' कई खास प्लानिंग कर रखी है। बता दें कि 'डांस इंडिया डांस' शो में कल करीना का प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। जिसकी कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में करीना केक काटती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके हाथों में फूलों के गुलदस्ते भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि शायद इस बार डीआईडी का एपिसोड भी करीना को ही डेडिकेट होने वाला है क्योंकि सेट से बच्चों के डांस करते और उनके ब्रैकग्राउंड में स्क्रीन पर 'हैपी बर्थडे करीना' लिखा दिखाई दे रहा है। करीना के साथ सभी कंटेस्टेंट्स और जज भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनते हुए दिखाई दिये। बताते चलें कि करीना कपूर बॉलीवुड में अपनी कातिलाना आदाओं और बोल्ड अंदाज के लिए काफी पॉपुलर है। खबरों की मानें तो करीना इस बार अपना जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ भोपाल में पटौदी महल में सेलिब्रेट करने वाली हैं। करीना के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनके पति और सैफ अली खान ने काफी तैयारी कर रखी है। जिसके लिए वह कल ही मुबंई से रवाना हो चुकी हैं।