बचपन में कुछ ऐसी दिखती थी करीना, अभी तक बरक़रार है उनकी क्यूटनेस

karina
बचपन में कुछ ऐसी दिखती थी करीना, अभी तक बरक़रार है उनकी क्यूटनेस

मुंबई। बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान का कल जन्मदिन था। करीना कपूर भले ही आज एक जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं, लेकिन आज हम बेबों के बचपन से लेकर अब तक उनकी पर्सनालिटी में भले ही काफी चेंज आ चुका है मगर उनकी क्यूटनेस अभी भी बरक़रार है। आज हम इस बारें में जानेंगे। करीना का जन्म 21 सितंबर 1980 को मुबंई में हुआ था।

Kareena Looked Like Something In Her Childhood Yet Her Loveliness Is Intact :

बता दें कि जब करीना कपूर की मां प्रेग्नेंट थी तब उन्होंने करेनीना नाम की एक किताब पढ़ी थी और उसी से ही करीना का नाम लिया गया। तस्वीर में आप देख सकतें हैं कि करीना कपूर कितना ज़्यादा अपनी मां बबीता कपूर और बहन करीना कपूर के करीब रहती हैं।

इस तस्वीर में आप देख सकतेन हैं कि फिल्म अंदाज अपना-अपना के सेट पर मिलते नजर आए करीना कपूर और सलमान खान।

करियर की बात करें तो करीना ने जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी के साथ बड़े पर्दे पर एंट्री की। भले ही ये फिल्म ज्यादा सफल नहीं रही, लेकिन उनकी एक्टिंग की सबने तारीफ की। फिल्मों में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने के बाद करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ शादी 2012 में की थी। आज करीना कपूूर का एक छोटा सा क्यूट बेबी बॉय है जिसका नाम है तैमूर अली खान है।

मुंबई। बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान का कल जन्मदिन था। करीना कपूर भले ही आज एक जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं, लेकिन आज हम बेबों के बचपन से लेकर अब तक उनकी पर्सनालिटी में भले ही काफी चेंज आ चुका है मगर उनकी क्यूटनेस अभी भी बरक़रार है। आज हम इस बारें में जानेंगे। करीना का जन्म 21 सितंबर 1980 को मुबंई में हुआ था। बता दें कि जब करीना कपूर की मां प्रेग्नेंट थी तब उन्होंने करेनीना नाम की एक किताब पढ़ी थी और उसी से ही करीना का नाम लिया गया। तस्वीर में आप देख सकतें हैं कि करीना कपूर कितना ज़्यादा अपनी मां बबीता कपूर और बहन करीना कपूर के करीब रहती हैं। इस तस्वीर में आप देख सकतेन हैं कि फिल्म अंदाज अपना-अपना के सेट पर मिलते नजर आए करीना कपूर और सलमान खान। करियर की बात करें तो करीना ने जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी के साथ बड़े पर्दे पर एंट्री की। भले ही ये फिल्म ज्यादा सफल नहीं रही, लेकिन उनकी एक्टिंग की सबने तारीफ की। फिल्मों में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने के बाद करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ शादी 2012 में की थी। आज करीना कपूूर का एक छोटा सा क्यूट बेबी बॉय है जिसका नाम है तैमूर अली खान है।