डिलीवरी के बाद करीना ने घटाया 15 किलो वजन

Kareena Reduced Her 15 Kg Weight After Delivery See Photos

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जल्द ही 37 साल की होने जा रही हैं। 21 सितंबर 1980 को मुंबई में जन्मी करीना अपने फ़िगर को लेकर काफी सजग रहती हैं। तभी अपने बेटे तैमूर को जन्म देने के 45 दिन बाद ही वो अपनी जिम ट्रेनर नम्रता पुरोहित के पास पहुंच गयी और अपने बढ़ते हुये वजन को कम करने में जुट गयी।
एक इंटरव्यू के दौरान नम्रता ने बताया कि करीना अपनी डिलीवरी के 45 दिन बाद ही जिम आ गयी। नम्रता ने बताया कि उस समय करीना खुद को बहुत कमजोर और सुस्त महसूस कर रही थी। लेकिन वे अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग के लिए तैयार होना चाहती थी,जिसके लिए उन्हें एनर्जेटिक होना जरूरी था। नम्रता ने बताया कि करीना ने उनसे कहा कि वो जैसे पहले फिट थी ठीक उसी तरह अब भी होना चाहती हैं।
नम्रता ने बताया कि करीना ने बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए वेट लॉस को टार्गेट बनाया था जो लगभग अब पूरा हो रहा है। जी हां जिसके बाद करीना ने अपना 15 किलो वजन कम कर लिया है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जल्द ही 37 साल की होने जा रही हैं। 21 सितंबर 1980 को मुंबई में जन्मी करीना अपने फ़िगर को लेकर काफी सजग रहती हैं। तभी अपने बेटे तैमूर को जन्म देने के 45 दिन बाद ही वो अपनी जिम ट्रेनर नम्रता पुरोहित के पास पहुंच गयी और अपने बढ़ते हुये वजन को कम करने में जुट गयी। एक इंटरव्यू के दौरान नम्रता ने बताया कि करीना अपनी डिलीवरी के 45 दिन बाद ही जिम…