करिश्मा कपूर के पूर्व पति ने की तीसरी शादी, तस्वीरें हुई वायरल

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से तलाक के बाद उद्योगपति संजय कपूर ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेव से गुरुवार की रात नई दिल्ली में शादी कर ली है। इस समारोह को इतना गुपचुप रखा गया कि संजय और उनके परिवार की तरफ से किसी ने शादी की कोई पुष्टि नहीं की है। वहीं इंटरनेट पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुईं हैं जिन्हें संजय और प्रिया की शादी का प्रमाण माना जा रहा है।




करिश्मा कपूर ने तलाक की अर्जी दाखिल करते समय संजय कपूर पर प्रिया सचदेवा के साथ विवाहेत्तर संबन्ध रखने के आरोप लगाए थे। करिश्मा से तलाक लेने से पहले करीब पांच सालों से संजय और प्रिया के बीच संबन्ध रहे हैं। ​2016 में करिश्मा से तलाक लेने के बाद उनका प्रिया से शादी करिश्मा के लगाए आरोपों की पुष्टि करता नजर आ रहा है।






अपने अफेयर्स की खबरों के चलते सुर्खियों मे रहने वाले संजय कपूर की छवि एक रंगीन मिजाज उद्योगपति की है। प्रिया सचदेवा के साथ दांपत्य सूत्र में बंधे संजय का यह तीसरा विवाह है जबकि एक उद्योग घराने से आने वाली प्रिया सचदेवा की भी यह दूसरी शादी है। इससे पहले प्रिया होटल इंडस्ट्री के जाने माने टायकून विक्रम चटवाल से शादी कर सुर्खियों में आईं थी उस समय वह मॉ​डलिंग की दुनिया में सक्रिय थीं, जबकि संजय ने 2003 में करिश्मा कपूर से शादी की थी। संजय दो बच्चों के​ पिता हैं और प्रिया एक बेटी की मां हैं।

hgs




संजय और प्रिया की शादी की खबरों के बीच अगली खबर यह है कि दोनों अपनी शादी का रिशेप्शन जल्द ही विदेश में रखने वाले हैं। इस आयोजन में दोनों के करीबी और सगे संबन्धी ही शामिल होंगे। अब देखना ये है कि क्या करिश्मा कपूर भी अपनी लाइफ में किसी के साथ आगे कदम बढ़ाती हैं। ख़बर यह भी है कि करिश्मा भी पिछले काफी समय से बिजनेसमैन संदीप को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार साथ में छुट्टियाँ मनाते हुए भी देखा गया है।